कपिल के शो को लेकर भिड़े गजेंद्र-मुकेश, नीतीश भारद्वाज ने दी ये प्रतिक्रिया
कपिल के शो को लेकर भिड़े गजेंद्र-मुकेश, नीतीश भारद्वाज ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

चर्चित टीवी शो द कपिल शर्मा शो में जब महाभारत की कास्ट आई थी, तो उस समय मुकेश खन्ना नहीं थे। मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर इस शो में न जाने का कारण बताया तथा उन्होंने शो को वल्गर बताया। तत्पश्चात, गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्ना का उत्तर दिया। दोनों अभिनेता के मध्य जुबानी बहस देखने को मिली। वही अब अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने इस पूरे मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीतीश ने कहा कि मुकेश खन्ना एवं गजेंद्र चौहान के मध्य जो चल रहा है उससे शो की शीर्ष कास्ट प्रसन्न नहीं है। वो आगे कहते हैं कि एक शख्स को अपने विचार रखने का अधिकार है। कपिल शर्मा तथा उनकी टीम को मुकेश खन्ना के व्यूज पर रिएक्ट करना चाहिए था। कपिल की तरफ से गजेंद्र चौहान क्यों बोल रहे हैं? ये मुकेश खन्ना की च्वॉइस है कि वो शो का पार्ट बनते हैं या नहीं।

वही नीतीश कहते हैं- मुकेश खन्ना ने परफेक्शन के साथ भीष्म पितामह का किरदार अदा किया है। किसी का प्रदर्शन तथा करियर पर कमेंट करना उचित नहीं है। मुकेश खन्ना के ज्ञान तथा प्रदर्शन पर टिप्पणी करके गजेंद्र चौहान अपने फ्रस्ट्रेशन को बाहर निकाल रहे हैं। महाभारत के अभिनेता कभी भी किसी विवाद में नहीं फंसे तथा उन्हें इस डेकोरम को बनाए रखना चाहिए। आपको बता दे कि द कपिल शर्मा शो में हाल ही में महाभारत की कास्ट को बुलाया था तो उसमें मुकेश खन्ना दिखाई नहीं दिए थे। इस पर मुकेश खन्ना ने सफाई दी थी कि मैंने शो का आमंत्रण ठुकराया था। मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर लिखा- ये प्रश्न वायरल हो चुका है कि महाभारत शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं? कोई कहता है उनको इन्वाइट नहीं किया गया। कोई कहता है उन्होंने स्वयं इंकार किया। ये सच है कि महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है। ये सत्य है कि आमंत्रण ना करने का सवाल ही नहीं उठता। वही ये मुद्दा बहुत बढ़ रहा है।

इस राज्य के हर थाने में लगेगा CCTV, पुलिसवालों के व्यवहार पर होगी पैनी नज़र

बिग बॉस 14 में हिना खान के ट्रेडिशनल लुक ने लुटा लोगों का दिल, देखे तस्वीरें

आखिर क्यों विकास गुप्ता ट्विटर पर भड़के, सुशांत से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -