आखिर क्यों विकास गुप्ता ट्विटर पर भड़के, सुशांत से जुड़ा है मामला
आखिर क्यों विकास गुप्ता ट्विटर पर भड़के, सुशांत से जुड़ा है मामला
Share:

टेलीविज़न के मशहूर प्रोड्यूसर तथा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता इस समय सोशल मीडिया साइट्स के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इंस्टाग्राम के पश्चात् अब ट्विटर पर उन्होंने अपनी खीझ निकाली है तथा ट्विटर को खूब बुरा भला सुनाया है। विकास गुप्ता का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ट्वीट करने को लेकर ट्विटर ने उनके अकाउंट पर पाबंदी लगा रखी है। इसी कारण टीवी के लोकप्रिय मेकर विकास गुप्ता इन दिनों बहुत क्रोध में हैं।

वही विकास गुप्ता ने ट्वविटर पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-, 'मेरे फॉलोवर्स से कहा जा रहा है कि मेरा अकाउंट अस्थायी तौर पर बेन है। लॉगिन करने के लिए मुझे ये सिद्ध करना होता है कि मेरा अकाउंट फर्जी नहीं है। मेरे अकाउंट पर 3 लाख 59 हजार से भी अधिक फॉलोवर्स हैं तो क्या आप ये समझाने में मेरी सहायता करेंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है? क्या सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सच्चाई के लिए आवाज उठाना मुझे एक BoT बनाता है?'

साथ ही विकास यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मेरे ट्विटर अकाउंट को रिपोर्ट किया जा रहा है तथा मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट तो मेरे हाथों से जा चुका है। मेरे ओल्ड इंस्टाग्राम अकाउंट लॉस्ट ब्वॉय जर्नी को इंस्टाग्राम ने नष्ट कर दिया है तो मेरे न्यू अकाउंट पर मुझे फॉलो करें।मुझे अपनी नई आईडी के लिए सभी बधाई दें।' वही सुशांत तथा विकास गुप्ता काफी अच्छे मित्र थे, सुशांत के डेब्यू सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। वही अब ये मुद्दा सुर्खियों में बना हुआ है।

वीकेंड के वार में खुलेगा एजाज खान का सबसे बड़ा राज

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं अभिनव शुक्ला, यूजर्स बोले- 'दिल जीत लिया'

फेक TRP केस: इंडिया टुडे का कबूलनामा, कहा- BARC ने लगाया था 5 लाख का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -