जब खुद से 27 साल बड़ी जयललिता पर आया था अक्षय खन्ना का दिल, फिर...
जब खुद से 27 साल बड़ी जयललिता पर आया था अक्षय खन्ना का दिल, फिर...
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना का जन्म 28 मार्च 1975 में हुआ था. आज वे अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षय स्वर्गीय दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के बेटे हैं. इन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. इनकी एक्टिंग का दम आप और हम कई फिल्मों में देख चुके हैं. अक्षय खन्ना ने ने ताल, दिल चाहता है, हमराज, बॉर्डर और रेस जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोह अमानवाया है. लेकिन बावजूद इसके वे फ़िल्मी पर्दे पर कोई ख़ास छाप नहीं छोड़ सके. अक्षय बॉलीवुड के उन गिने चुने एक्टर्स में से हैं जो सिर्फ अपने काम को लेकर चर्चा में रहते हैं और पर्सनल लाइफ के चर्चे उनके बहुत ही कम पाए गए है. 

बता दें कि 44 साल के होने के बाद भी वे अब तक कुंवारे हैं. अक्षय की सोच काफी अलग है और शादी में वे विश्वास नहीं रखते हैं. जबकि उनके डेटिंग की खबरें भी ज्यादा सुनाई नहीं दी है लेकिन आज उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक ऐसी बात से हम आपको अवगत करा रहे हैं, जिसके बारे में शायद आप ने कभी नहीं सुना होगा.

अक्षय खन्ना का दिल एक मशहूर अभिनेत्री और पॉलिटिशियन पर आ चुका है. सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर एक बार अक्षय ने कहा था कि तमिलनाडु की सीएम जयललिता उन्हें काफी आकर्षक लगती हैं. उन्होंने शो में कहा था कि उनके बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो मुझे उनकी तरफ आकर्षित करता है, वह बहुत ही सेक्रेटिव हैं. साथ ही आपको यहां इस बात से भी अवगत करा दें कि जयललिता, अक्षय खन्ना से उम्र में 27 साल बड़ी थी.

 

अपनी बेटी की फिल्म में रोड़ा बन रहे थे सुनील शेट्टी,...तो प्रोड्यूसर ने थमा दिया लीगल नोटिस

शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो

दीपिका संग फिल्म करने को तैयार सलमान, काम ना करने की वजह भी हुई जगजाहिर

जब आमिर ने नहीं खाया थाशाहरुख़ के घर का खाना, अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे मि. परफेक्शनिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -