शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो
शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो
Share:

पुरुसभों के लिए फैशन ट्रेंड कुछ कम नहीं होते, बस उन्हें इसे पहचानने की जरूरत होती है जिसे वो अक्सर नहीं देख पाते. ऐसे ही शादी का मौसम चल रहा है जिसमें लड़कों को भी हैंडसम दिखने का हक़ है. पुरुषों की चाहत होती है कि वे ऐसे मौके पर ट्रेडिशनल लुक पा सकें और किसी बॉलीवुड हीरो से कम ना लगे. इसलिए आज हम आपके लिए बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के फैशन ट्रेंड लेकर आए है जिनकी मदद से आप बेहतरीन लुक पा सकते हैं. तो आइये डालते है एक नजर बॉलीवुड एक्टर्स के इन फैशन पर.

* शाहरुख़ खान
शाहरुख़ खान ने रईस मूवी में ब्लैक कलर के पठानी सूट को भी ट्रेंड में लाये है. जिसमे बेहत आकर्षित नज़र 

* रितिक रोशन
रितिक रोशन ने काबिल मूवी में भी कुर्ता पजामा पहना हैं जिससे वो एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे है. ऐसी ड्रेस को किसी भी समारोह में हम पहन सकते है.

* सिद्धार्थ मल्होत्रा
जैसा की सिद्धार्थ मनहोत्रा ने फिल्म बार बार देखो में कैरी किया है. यदि आप गोरे और लंबे हो तो आप पर पजामा कुर्ता बेहद शानदार लगोगे, इससे आप की पर्सनालिटी अलग ही अट्रैक्शन का पॉइंट बनी रहेगी. आप चाहे तो कुर्ते के साथ दुप्पटा भी केरी कर सकते है और इस तरह के साथ आप मोजड़ी या राजपूती जुतिया भी पहन सकते है. जैसा की सिद्धार्थ मनहोत्रा ने फिल्म बार बार देखो में कैरी किया है.

* रणबीर कपूर 
ऐ दिल है मुश्किल में शेरवानी फैशन ड्रेस को कैरी किया है. शेरवानी भी आज लेटेस्ट फैशन ट्रेड बना हुआ है,किसी शादी में भी शेरवानी पहन सकते है जिससे आप गुड लुकिंग नज़र आएंगे. शेरवानी का लेटेस्ट उदाहरण रणबीर कपूर है.

पुरुषों में काफी ट्रेंड कर रहा है वैस्ट कोट

लड़के अपने चेहरे के लिए अपनाएं ये खास टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -