जब आमिर ने नहीं खाया थाशाहरुख़ के घर का खाना, अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे मि. परफेक्शनिस्ट
जब आमिर ने नहीं खाया थाशाहरुख़ के घर का खाना, अपना टिफिन लेकर पहुंचे थे मि. परफेक्शनिस्ट
Share:

हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने हर किरदार को शिद्दत से निभाते हैं. साल 2016 में आई उनकी सबसे बड़ी फिल्म दंगल के लिए उन्होंने काफी वजन भी बढ़ाया था. उस वक्त वो अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रखते थे. बता दें कि तब उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो भी शेयर किया था. वहीं अब सोशल मीडिया पर आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रहे हैं दंगल की शूटिंग के दौरान वो अपनी डाइट का कैसे ध्यान रखा करते थे. 

आमिर से हाल ही में हुए एक इवेंट में पूछा गया कि जब लेविश पार्टियों में जाते हैं तो कौन-सा खाना खाते हैं या स्किप कर देते हैं. इस पर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया. आगे उन्होंने कहा- मैं मेरे साथ मेरा टिफिन कैरी करता हूं और अगर आप कभी शाहरुख खान से मिलेंगे तो उनसे इसके बारे में जरूर पूछना वो मेरी इंटरेस्टिंग कहानी आपको जरूर बताएंगे. 

मजेदार किस्सा सुनते हुए आमिर ने कहा कि जब शाहरुख के घर टिम कुक पहुंचे थे तो शाहरुख ने मुझे भी डिनर के लिए उस समय इंवाइट किया था. वाहन शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने कहा था कि आपको खाना खाकर ही जाना है. तो मैंने कहा हां बिल्कुल. इसके बाद जब खाना सर्व हुआ तो मैंने कहा कि मैं तो मेरा टिफिन खुद साथ लेकर आया हूं. इस पर गौरी ने कहा कि हमारे घर पर आकर खाना साथ लेकर आए हो. तो मैंने कहा कोई फॉरमेलिटी नहीं है मैं अपनी डाइट को फॉलो कर रहा हूं. 

VIDEO : सऊदी में फैंस की भीड़ में फंसे सलमान, बॉडीगॉर्ड शेरा को उठाना पड़ा यह बड़ा कदम

...तो आज करिश्मा कपूर के पति होते अक्षय खन्ना, लेकिन इस शख्स ने बिगाड़ दी थी बात

Junglee Song : नए गाने को सुनकर बचपन के दोस्त को याद कर बैठेंगे आप

कपिल के शो में लगेगा 90's का तड़का, होगी जमकर मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -