अपनी बेटी की फिल्म में रोड़ा बन रहे थे सुनील शेट्टी,...तो प्रोड्यूसर ने थमा दिया लीगल नोटिस
अपनी बेटी की फिल्म में रोड़ा बन रहे थे सुनील शेट्टी,...तो प्रोड्यूसर ने थमा दिया लीगल नोटिस
Share:

बॉलीवुड के दूसरे शो मैन सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' की रीमेक के तौर पर इसी नाम से चार साल पहले तैयार हुई फिल्म से डेब्यू करने वाली सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की अगली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' को लेकर नया विवाद सामने आया है. जहां फिल्म के निर्माता ने इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में अथिया के पिता और मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बार-बार दखल अंदाजी से तंग आकर उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया है. 

बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर ने सुनील के अपने दफ्तर में घुसने और फिल्म की एडिटिंग में किसी भी तरह की दखलंदाजी को देखते हुए उन पर रोक लगा दी है. बता दें कि 4 साल पहले बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सुनील की बेटी अथिया शेट्टी का करियर उस रफ्तार से आगे नहीं बढ़ा है, जिस रफ्तार से उनके साथ की दूसरी स्टार किड श्रद्धा कपूर का करियर सफलता चढ़ रहा है. जबकि उनके बाद आए स्टार किड्स सारा अली खान, अनन्या पांडे आदि से भी वे पिछड़ चुकी हैं. 

कहा जा रहा है कि बॉलीवुड को अथिया से बहुत उम्मीदें रही हैं लेकिन पहले 'मुबारकां' जैसी फिल्म करके और फिर 'नवाबजादे' के एक गाने में शामिल होकर बतौर एक्टर अथिया को काफी नुकसान झेलना पड़ा है. जबकि अब उनके पिता सुनील चाहते हैं कि उनकी बेटी की बतौर लीड एक्टर रिलीज हो रही अगली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' सही तरीके से बने और अथिया के रोल पर एडिटिंग के दौरान कैंची न चल सके. इसी के चलते वे बार-बार फिल्म में दखलंदाजी कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के लीड हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं और उनके खास दोस्त राजेश भाटिया इस फिल्म के निर्माता हैं. 

 

शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो

VIDEO : सऊदी में फैंस की भीड़ में फंसे सलमान, बॉडीगॉर्ड शेरा को उठाना पड़ा यह बड़ा कदम

इस खूबसूरत महिला को देखने के लिए अमिताभ बच्चन ने बजाई सीटी, वायरल हुआ वीडियो

दीपिका संग फिल्म करने को तैयार सलमान, काम ना करने की वजह भी हुई जगजाहिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -