आशिकी-2 के बाद से बहुत ही ज्यादा हिट एक्टर बन चुके है आदित्य रॉय कपूर
आशिकी-2 के बाद से बहुत ही ज्यादा हिट एक्टर बन चुके है आदित्य रॉय कपूर
Share:

फिल्म 'आशिकी-2' का राहुल जयकर जिसे शायद ही कोई भूल पाया हो जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की जिनका आज जन्मदिन है. कपूर रॉय खानदान के सबसे छोटे बेटे आदित्य रॉय कपूर का जन्म 16 नवंबर, 1985 को हुआ था. आदित्य निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और अभिनेता कुणाल रॉय कपूर के छोटे भाई है. और इसके साथ ही वे अभिनेत्री विद्या बालन के देवर भी है. विद्या ने आदित्य के बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है. आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत एक वीजे के तौर पर की थी.

लेकिन उनके काम के अंदाज ने आज उन्हें एक अलग पहचान दिलाई हैं. लेकिन उनकी फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत अच्छी नहीं थी उनकी शुरूआती दो फिल्मे फ्लॉप हो गई थी जिनमे एक अक्षय कुमार स्टारर एक्शन रिप्ले और दूसरी ऋतिक रोशन स्टारर गुजारिश थी. और खास बात यह है की इन दोनों फिल्मो में एक ही अभिनेत्री थी ऐश्वर्या रॉय बच्चन. उसके बाद वे फिल्म लन्दन ड्रीम्स में भी नजर आये पर सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों से सजी यह फिल्म भी आदित्य के लिए कुछ कमाल नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर ओंधे मुँह गिरी.

लेकिन फिल्म 'आशिकी-2' ने आदित्य के करियर को एक नई उचाईयो पर पंहुचा दिया. यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. फिल्म के बाद से ही फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आदित्य के रिलेशन में होने की खबरे उड़ती रही है. फिल्म 'ये जवानी है दीवानी', 'आशिकी 2', 'दावत-ए-इश्क' जैसी हिट फिल्मों से आदित्य रॉय कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. इन दिनों आदित्य अभिषेक कपूर की फिल्म फितूर मैं कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. और इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई थी. उसके बाद भी आदित्य रॉय कपूर को कई फिल्मों में भी देखा गया. 

बिग बी के लिए बहुत स्पेशल रही इस साल की दिवाली, पिता हरिवंश राय बच्चन से जुड़ी है वजह

दिवाली पर कुछ इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड सेलेब्स, देंखे ये तस्वीरें

शादी के बाद पहली दिवाली पर कुछ इस तरह दिखी नेहा कक्कड़, सामने आई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -