हनुमान जयंती शोभायात्रा: हैदराबाद में पुलिस द्वारा कड़ी निगरानी
हनुमान जयंती शोभायात्रा: हैदराबाद में पुलिस द्वारा कड़ी निगरानी
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस हनुमान जयंती की याद में शनिवार को शहर में आयोजित होने वाले जुलूस के लिए व्यापक सुरक्षा उपाय करेगी।

पुलिस ने आगामी परेड के लिए एक विस्तृत सुरक्षा योजना तैयार की है, जिससे उपासकों की भीड़ की भीड़ की उम्मीद है। सभी एसएचओ को कानून और व्यवस्था बनाए रखने, सुरक्षा व्यवस्था करने और अन्य सरकारी विभागों के फील्ड अधिकारियों के साथ सहयोग करने के निर्देश दिए गए थे।

जुलूस के सफल समापन के लिए अंतर-विभागीय समन्वय बैठक बुधवार को शहर के पुलिस आयुक्त सी.वी. आनंद द्वारा आयोजित की गई थी। बैठक में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी), आर एंड बी, बिजली, अग्निशमन विभाग, ईएमआरआई और साइबराबाद और राचाकोंडा आयुक्तालयों के पुलिस बलों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।

आनंद ने अन्य सरकारी विभागों को मजबूत बैरिकेड्स लगाने, निरंतर बिजली सुनिश्चित करने, मलबे की सफाई और जुलूस मार्ग के साथ पेड़ों की शाखाओं को काटने के महत्व के बारे में बताया।

एक सप्ताह से भी कम समय में शहर में होने वाला यह दूसरा बड़ा धार्मिक जुलूस होगा।

हनुमान जयंती की शोभायात्रा गोवलीगुडा राम मंदिर से शुरू होती है और तादबंड हनुमान मंदिर में समाप्त होती है। यह जुलूस 12 किलोमीटर लंबा है।

रविवार को रामनवमी शोभा यात्रा सुचारू रूप से समाप्त हो गई। हजारों श्रद्धालुओं ने परेड में भाग लिया, जो कोविद -19 महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद आयोजित किया गया था। भारी सुरक्षा प्रक्रियाओं के हिस्से के रूप में, लगभग 7,000 पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया था।

दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी अनियंत्रित कार, मौके पर हुई 2 लोगों की मौत

बीते 24 घंटों में 45 स्थानों के वनों में लगी आग, 2 लोग झुलसे

पति से परेशान आकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम... पुलिस भी रह गई भौचक्की

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -