होने वाले पति की पहली शादी में हंसिका मोटवानी ने मचाया था धमाल, सामने आए फोटोज
होने वाले पति की पहली शादी में हंसिका मोटवानी ने मचाया था धमाल, सामने आए फोटोज
Share:

टीवी शो 'शका लका बूम बूम', हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकीं हंसिका मोटवानी शादी करने जा रहीं हैं। जी हाँ और इसी के चलते वह इन दिनों चर्चा में भी हैं। हालाँकि इन सभी के बीच हंसिका के होने वाले हसबैंड की पहली शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुद हंसिका भी उनकी पूरी शादी को इंजॉय करती दिख रही हैं। जी हाँ, पहले तो हम आपको यह बता दें कि हंसिका को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया ने पेरिस में प्रपोज किया था। जी हाँ और दोनों की सगाई की तस्वीरें खूब सुर्खियों में हैं। अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसी बीच सोहेल की पहली शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें हंसिका कई जगह फैमिली के साथ मस्ती करती हुई और इस शादी को इंजॉय करती नजर आ रही हैं।

माँ बनने के बाद पति संग वेकेशन पर निकलीं सोनम कपूर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

आप देख सकते हैं सोहेल की पहली शादी का वीडियो इंटरनेट पर मौजूद है, जिसमें प्री वेडिंग फंक्शंस से लेकर वेडिंग तक में हर जगह हंसिका मोटवानी नजर आ रही हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका के होने वाले हसबैंड सोहेल कथूरिया ने साल 2016 में रिंकी नाम की एक लड़की से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। जी हाँ और इस शादी में परिवार और रिश्तेदारों के अलावा कुछ फ्रेंड्स भी मौजूद थे, जिसमें से एक हंसिका भी थीं। फिलहाल इस शादी का वीडियो देखकर लोग हैरान हैं। जी दरसल लोग इस बात से हैरान हैं कि अपने मंगेतर की शादी में हंसिका ने कितना इंजॉय किया था।

केवल इतना ही नहीं कलीरे वाली रस्मों के दौरान दुल्हन के हाथ से जो कलीरे का टुकड़ा गिरता है वह हंसिका के पीछे ही गिरता दिख रहा है। आपको बता दें कि रिंकी बजाज के साथ सात फेरे ले चुके सोहेल की यह दूसरी शादी है। जी हाँ और बात करें सोहेल कथुरिया के बारे में तो वह मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। सोहेल टेक्सटाइल के बिजनेस से भी शुरू हैं, जो 1985 से गारमेंट्स का एक्सपोर्ट करते आ रहे हैं। फिलहाल खबरें हैं हंसिका 4 दिसंबर को जयपुर में शादी करेंगी। दोनों राजस्थान के 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनकर निकलीं जाह्नवी कपूर, हो गईं OOPS मोमेंट का शिकार

राखी-शर्लिन की लड़ाई में कूदे राज कुंद्रा, कही चौकाने वाली बात

अब इस एक्ट्रेस ने अपनाया उर्फी जावेद का लुक, देखकर कन्फ्यूज हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -