'मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूँ', जानिए क्यों अन्नू कपूर ने कहा ऐसा
'मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूँ', जानिए क्यों अन्नू कपूर ने कहा ऐसा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) अमेजन प्राइम वीडियो की वेबसीरीज ‘क्रैश कोर्स’ को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल वह ‘क्रैश कोर्स’ में बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस वेबसीरीज में उन्होंने रतन राज जिंदल की भूमिका निभाई है। जी हाँ और हाल ही में वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'अगर उन्होंने यह किरदार नहीं निभाया होता तो उन्हें इसका पछतावा होता।' इसके अलावा उन्होंने कहा “मैंने हमेशा विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाने की कोशिश की और उस प्रक्रिया में मैंने ‘क्रैश कोर्स’ की पटकथा सुनी, जो मुझे हटकर लगी। मैंने इसे पढ़ते ही इसके लिए हाँ कर दी। मुझे लगता है कि अगर मैंने यह किरदार नहीं निभाया होता तो मुझे इसका पछतावा होता।”

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, “शुरुआत में मुझे कथित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में घबराहट हुआ करती थी। मैंने पैसों के लिए ऐसे प्रोजेक्ट किए जो मुझे पसंद भी नहीं थे। मैं टेलीविजन में काम नहीं करना चाहता था, लेकिन पैसों के लिए मैंने न चाहते हुए भी उसमें काम किया। बॉलीवुड के सभी लोगों, आइकॉन को पैसे और एक्सपोजर के कारण यहाँ आना होगा। कई सितारे टेलीविजन पर आए और वे सभी ओटीटी पर भी आ रहे हैं।” इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि, “सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आपको कोई न कोई प्रैंक, डांस या फिर लोगों का एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आ जाएगा। इंस्टाग्राम पर आप देख सकते हैं कि कैसे ये लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए डांस कर रहे होते हैं, क्योंकि इन्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है, जब तक आप किसी को बिना नुकसान पहुँचाए, चोरी किए या अपने देश को धोखा दिए बिना पैसा कमा रहे हैं। यह ठीक है, मैं भी पैसों के लिए काम करता हूँ, क्योंकि पैसा ही बोलता है।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “मैं केवल पैसों के लिए काम करता हूँ। कई बार कंटेंट पसंद न आने पर भी मुझे कई प्रोजेक्ट करने पड़ते हैं। मैं इन सबसे काफी आहत और निराश होता हूँ, लेकिन मैं क्या कर सकता हूँ? मुझे अपना घर भी चलाना है, अपने परिवार का पेट भी पालना है। मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूँ, मैं 40 साल बाद भी एक बहुत छोटा संघर्षशील अभिनेता हूँ। इस देश में, किसी को परवाह नहीं है कि आप कितने प्रतिभाशाली और अपने काम के प्रति समर्पित हैं, जब तक आप हैंडसम हैं और आपने बतौर हीरो एक-दो फिल्में की हैं। यह ठीक है।”

वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor khan)के हालिया बयान, ‘अगर आप प्रतिभावान हैं तो आपको काम मिलता रहेगा’ इसके बारे में पूछे जाने पर दिग्गज अभिनेता ने कहा, “उन्होंने (सितारों ने) कमाया है, उन्होंने अपनी पारी खेली है और वे खेलेंगे। मेरा विश्वास करो, ये सभी ओटीटी चैनल करीना कपूर को लेना चाहेंगे। वे पहले करीना कपूर और मशहूर सितारों से संपर्क करेंगे। ये सेलिब्रिटी हैं और इन्हें दिखाकर मोटी कमाई की जा सकती हैं।” आप सभी को बता दें कि ‘क्रैश कोर्स’ वेब सीरीज 5 अगस्त को OTT प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

पति के कदमों में बैठकर पूजा करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

सरकारी नौकरी छोड़कर अभिनेता बन गए थे मिथिलेश, निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड

'अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ…', अपने Video के जरिए फैंस को क्या सन्देश दे रहे हैं टाइगर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -