जालंधर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, लूटेरों ने किया दिव्यांग माँ-बेटे का क़त्ल
जालंधर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, लूटेरों ने किया दिव्यांग माँ-बेटे का क़त्ल
Share:

जालंधर: पंजाब के जालंधर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई. लोहिया खास के एक गांव अलीवाल में दिव्यांग मां-बेटे की निर्ममता से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला बोल नहीं सकती थी, वहीं युवक चलने में अक्षम था. युवक का शव घर से कुछ दूरी पर खेत से मिला है, जबकि महिला की लाश घर में ही पड़ी हुई थी. इस दोहरे हत्याकंड से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

सूचना पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे लूट की संभावना जताई जा रही है. ऐसा लग रहा है कि इसके पीछे किसी जानकार का ही हाथ है. मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस का कहना है कि फिलहाल मौके से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. हत्या के पीछे चोरी के कारण भी हो सकती है. अभी तक किसी रंजिश का कारण सामने नहीं आया है. गांव वालों ने बताया कि मृतक मंगत राम गांव के ही एक शख्स की बकरियां चराने का काम करता था, जबकि मां करतारी गांव के पास के इलाके से मांग कर जीवन यापन करती थी.

वह मंगलवार को भी लोहड़ी मांग कर आई थी. लुटेरों ने कुछ पैसों के लालच में आकर मां-बेटे की हत्या कर दिया. पुलिस का कहना है कि इस डबल मर्डर की गहराई से जांच की जा रही है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल पाएगा. 

भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने 574 से अधिक महिलाओं के कंप्यूटर खातों को किया हैक, हुआ ये हाल

बिहार में हैवानियत, कोचिंग से लौट रही 10वीं छात्रा के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

किसान नेता पर हुआ केस दर्ज, दी थी मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -