भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने 574 से अधिक महिलाओं के कंप्यूटर खातों को किया हैक, हुआ ये हाल
भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने 574 से अधिक महिलाओं के कंप्यूटर खातों को किया हैक, हुआ ये हाल
Share:

एक भारतीय मूल का व्यक्ति जिसने 574 से अधिक महिलाओं और छोटी लड़कियों के कंप्यूटर खातों को हैक किया था, उनका फायदा उठाने के लिए ब्रिटेन की एक अदालत ने ब्लैकमेल, वॉयेरिज्म और साइबर अपराध के लिए 11 साल की जेल की सजा सुनाई है।

यूके के क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस (CPS) ने कहा कि आकाश सोन्दी ने विशेष रूप से स्नैपचैट में सैकड़ों सोशल मीडिया खातों में अनधिकृत पहुँच प्राप्त की और 26 दिसंबर, 2016 और 17 मार्च, 2020 के बीच ब्लैकमेलिंग के अपराधों को अंजाम दिया। दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड के एसेक्स में चैफर्ड हंड से 27 वर्षीय, ने अपने पीड़ितों को धमकी दी कि यदि वे उसे खुद की अतरंग तस्वीरें नहीं भेजते हैं, तो वह उन्हें अपने दोस्तों और परिवार की अंतरंग तस्वीरें पोस्ट करेगा। कुछ महिलाओं ने शिकायत की और कम से कम छह मामलों में वह अपनी धमकियों को अंजाम देती रहीं।

सीपीएस के लिए कॉम्प्लेक्स कैसवर्क यूनिट में एक वरिष्ठ क्राउन प्रॉसिक्यूटर जोसेफ स्टिकिंग ने कहा, आकाश सोंधी एक बहुत ही छेड़छाड़ करने वाला आदमी है, जिसने युवा महिलाओं को भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक क्षति पहुंचाई है, जबकि उनकी छवियों और वीडियो से संतुष्टि भी मिल रही है। एसेक्स पुलिस साइबर क्राइम यूनिट द्वारा आयोजित एक परिश्रमी और गहन जांच के बाद, सीपीएस 65 मामलों के व्यापक मामले का निर्माण करने में सक्षम था, जो उसके अपमान के उच्च स्तर को दर्शाता है।

उन्होंने कहा, मैं उन सभी महिलाओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ, जो आकाश कोंधी के हाथों अपने दर्दनाक अनुभवों को बताने के लिए बहादुरी से आगे आईं। उनके खातों ने मजबूत सबूत प्रदान किए और सीपीएस एक ऐसा अभियोग अभियोजन पक्ष बनाने में सक्षम थे, जो आकाश सोंधी को सभी मामलों में दोषी मानते हैं।

ईयू ड्रग्स प्राधिकरण ने मॉडर्न वैक्सीन को दी मंजूरी

विरोध प्रदर्शनों के बीच अमेरिकी कांग्रेस ने बिडेन की जीत को किया प्रमाणित

धीरे-धीरे ख़त्म हो जाएगा इंग्लैंड का लॉकडाउन: ब्रिटिश पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -