किसान नेता पर हुआ केस दर्ज, दी थी मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी
किसान नेता पर हुआ केस दर्ज, दी थी मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के एक किसान नेता पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है महाराष्ट्र के किसान नेता अरुण बनकर किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए नागपुर से किसानों की रैली लेकर दिल्ली जा रहे थे। इसी बीच उन्होंने बैतूल में मीडिया से बात की। इस बातचीत में उन्होंने आरएसएस मुख्यालय और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी दी थी।

जी दरअसल बातचीत में अरुण बनकर ने कहा, 'अब किसान दिल्ली में घुस गया है और पीएम नरेंद्र मोदी के सामने एक ही रास्ता है कि वह कृषि कानून वापस लें। अगर वह किसानों पर गोली चलाएंगे तो मैं नागपुर में रहता हूं, आरएसएस का वहां हेड क्वार्टर है। अगर मोदी किसानों पर गोलियां चलाएंगे तो हम मोहन भागवत को उड़ा देंगे, आरएसएस के हेड क्वार्टर को उड़ा देंगे।' जैसे ही अरुण बनकर का यह बयान बैतूल बीजेपी जिलाध्यक्ष आदित्य शुक्ला ने सुना उन्होंने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी।

अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि, 'अरुण बनकर की अच्छे से जांच होनी चाहिए और पता लगाना चाहिए कि इसके पास कहीं सच में बम तो नहीं और अगर है तो कहां से आए?' इस मामले के बारे में बात करते हुए एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया कि, 'अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के संयोजक अरुण बनकर के खिलाफ शिकायत दी गयी थी जिस पर कोतवाली थाने में धारा 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

निकाह के बाद अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी गौहर खान

6 माह बाद राजस्थान कांग्रेस की कार्यकारिणी का ऐलान, पायलट के बागियों को भी मिली जगह

तो क्या गुरु रंधावा ने कर ली है सगाई, मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -