बिहार में हैवानियत, कोचिंग से लौट रही 10वीं छात्रा के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
बिहार में हैवानियत, कोचिंग से लौट रही 10वीं छात्रा के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कोचिंग से घर वापस आ रही 10वीं की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने पिस्टल के बल पर सामूहिक दुष्कर्म की हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। घटना जिले के सकरा थाना के पिपरी-सहदुल्लापुर रोड में सोमवार शाम की है। घटना में पुलिस की लापरवाही से तीन दिन बाद मामला दर्ज किया गया।

जानकारी के अनुसार, ट्यूशन से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को बोलेरो सवार युवकों ने किडनैप कर लिया। सुजावलपुर स्थित एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले जाकर बंधक बनाकर पिस्टल की नोक पर पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता खिड़की के रास्ते भाग कर नेशनल हाईवे पर पहुंची। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजन छात्रा को घर ले गए। घटना के तीन दिन बाद बुधवार को मामला महिला थाने पहुंचा। इससे पहले परिजन ने सकरा थाने को इसकी जानकारी दी।
 
घटना के अगले दिन मंगलवार को परिवार वालों ने एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया, किन्तु पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परिजन को लताड़ भी लगाई, जिसका एक ऑडियो परिजन ने पुलिस को दिया है। सकरा थाने के टालमटोल पर घटना के 48 घंटे बाद बुधवार को पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ महिला थाने पहुंची। परिजन ने थाने में गैंगरेप को लेकर शिकायत दी। इस आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

किसान नेता पर हुआ केस दर्ज, दी थी मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी

15 दिन पहले ही जेल से छूटा था बदमाश, अब पुलिसकर्मी को मारा चाक़ू

फ़िरोज़ाबाद में मिली युवक की सिर कटी लाश, तन पर कपड़े भी नहीं थे...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -