दिवाली पर सबसे बेस्ट होंगी ये हेयर स्टाइल, जरूर करें ट्राय
दिवाली पर सबसे बेस्ट होंगी ये हेयर स्टाइल, जरूर करें ट्राय
Share:

दिवाली का पर्व आने वाला है। ऐसे में इस पर्व के लिए सभी उत्साहित रहते हैं लेकिन सबसे अधिक लडकियां और महिलाएं। जी दरअसल लड़कियों और महिलाओं को सजने-संवरने और नए कपड़े पहनने के लिए इस त्यौहार का इंतज़ार होता है। इस बीच महिलाएं इसी कोशिश में रहती हैं कि वो बाकी महिलाओं से अलग और सुंदर दिखें। जी हाँ और कपड़ों से लेकर मेकअप तक में एक-दूसरे से अच्छी दिखने की कोशिश करती है। हालाँकि परफेक्ट मेकअप और आउटफिट के साथ कौन सा हेयर स्टाइल परफेक्ट लगेगा, यह आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

चेहरे के Open Pores को बंद कर देंगे ये होममेड फेसपैक

हर महिला को ब्रेड हेयर स्टाइल बनाना पसंद नहीं होता है। जी हाँ और अगर आप चाहे तो बन हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा अगर आपको अपने हेयर स्टाइल के साथ कुछ ट्विस्ट करना है, तो आप साइड बन भी बना सकती हैं। इसी के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ साइड पार्टेड हेयर बन बनाकर आप खुद को एक एलीगेंट लुक भी दे सकती हैं। जी हाँ और ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ किसी भी तरह का बन अच्छा लगता है।

डार्क सर्कल को 1 महीने में मिटा देंगे ये घरेलू नुस्खे

इसके अलावा आपके किसी भी आउटफिट के साथ साइड ब्रेड हेयर स्टाइल भी अच्छा लगेगा। इस हेयर स्टाइल को आप किसी भी ट्रेडिशनल आइटफिट के साथ कैरी कर सकती है। साइड ब्रेड हेयर स्टाइल आपको एक परफेक्ट लुक देगा। आप चाहे तो बालों को खुला रख सकती हैं और उस पर गजरा या कोई ज्वलेरी लगा सकती हैं। इसके अलावा आप चाहे तो खजुरी चोट कर सकती हैं जो एक साइड रहे। यह भी आपके लुक को बेहतरीन बना देगी।

दिवाली से पहले आपके चेहरे को चमका देंगे ये फेशियल

कॉफी, चॉकलेट और चारकोल से चमक जाएगी त्वचा, लगाए इस तरह

दांतो में है सड़न तो अपनाए ये घरेलू नुस्खे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -