हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, कहा- इस थूक में जान है.. Video वायरल
हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, कहा- इस थूक में जान है.. Video वायरल
Share:

नई दिल्ली: हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक महिला के बालों में थूकते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर जावेद हबीब का बहिष्कार करने की माँग कर रहे हैं। वायरल वीडियो में हबीब कुर्सी पर बैठी एक महिला के बालों को सेट करते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वो महिला के बालों को गंदा बताते हुए शैम्पू करने का कह रहे हैं। इसी दौरान वो आगे पानी कम होने की बात कहते हुए महिला के बालों पर थूक देते हैं। यही नहीं जावेद हबीब कहते हैं कि, 'इस थूक में जान है।' जावेद हबीब की यह हरकत देखकर भी वहाँ मौजूद तमाम लोग तालियाँ बजाते हुए हँसते नज़र आ रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद अब वो महिला सामने आई है, जिसके बालों में जावेद हबीब ने थूका था। महिला ने अपना नाम पूजा गुप्ता बताया है।

 

महिला ने कहा है कि, 'मैं बड़ौत की रहने वाली हूँ। मैं एक पॉर्लर चलाती हूँ। मैं जावेद हबीब के सेमिनार में पहुंची थी। उन्होंने ही मुझे स्टेज पर बाल कटवाने के लिए बुलवाया था। इस दौरान उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की। यह दिखाने का प्रयास किया कि यदि पानी न हो, तो थूक से ही बाल काट सकते हो। मैं अपने गली के नाई से बाल कटवा लूँगी पर जावेद हबीब से कभी नहीं।' शेफाली वैद्य ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा है कि, 'जिस महिला पर थूका गया वो हँस रही है और वहां मौजूद सभी लोग  ताली बजा रहे हैं। यह घृणित है।'

 

वहीं, अजमेर के डिप्टी मेयर नीरज जैन ने भी जावेद हबीब का बॉयकॉट करने की माँग की है। साथ ही उन्होंने इस हरकत को ‘थूक जिहाद’ करार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। बता दें कि इसी हफ्ते जावेद हबीब ने हाईवे पर स्थित एक होटल किंग विला में आयोजित वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन दिया था। इस मामले में SSP मुजफ्फरनगर का कहना है कि वायरल वीडियो की तफ्तीश करवाई जा रही है। पुष्टि होने पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

सूरत हादसा: नाले में किसने और क्यों डाला केमिकल ? जिससे हो गई 6 मजदूरों की मौत

दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -