दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

 

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में लाल किले के सामने लाजपत राय मार्केट में सुबह तड़के लगभग 4.45 पर भीषण आग भड़क उठी. मार्केट में मौजूद 58 दुकानें इस आग की चपेट में आ गई हैं. वहीं आग की सूचना मिलते ही दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है.

हालांकि आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है. दिल्ली दमकल सेवा (DFS) का कहना है कि लाजपत राय मार्केट में आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. इससे पहले लगभग एक माह पहले राजधानी दिल्ली के नेब सराय इलाके की कुछ झोपड़ियों में भी आग लग गई थी. इस घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर दमकल विभाग की 23 गाड़ियां रवाना हुईं थी, जिन्होंने 3 से 4 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया था.

दमकल अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि आग कितनी भीषण थी इस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली फायर सर्विस ने नेब सराय इलाके में लगी इस आग को “गंभीर” श्रेणी का करार दिया था.इससे पहले राजधानी के जीबी रोड एरिया के एक घर में देर रात भीषण आग लग गई थी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था. 

नोएडा के सरकारी महिला संरक्षण गृह में 4 महिलाओं की मौत से हड़कंप

IFSO ने किया ऑनलाइन परीक्षा हैकिंग रैकेट का पर्दाफाश, हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा

उज्जैन से भोपाल जा रहा था परिवार और रास्ते में हो गया दुर्घटना का शिकार, माँ की मौत

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -