ट्वाइलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को चित्रित करने पर दिया ये बयान
ट्वाइलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को चित्रित करने पर दिया ये बयान
Share:

ट्वाइलाइट के स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट हाल ही में चर्चाओं में आए हैं। क्रिस्टन स्टीवर्ट एक जीवन भर की भूमिका पर शुरुआत कर रहे है इस भूमिका के रूप में वह पाब्लो Larraín निर्देशक स्पेंसर में महान राजकुमारी डायना का प्रतिनिधित्व करने के लिए तय है। बेपर्दा के लिए, स्टीवन नाइट द्वारा लिखित आगामी नाटक, डायना की क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान शुरुआती 90 के दशक में शाही परिवार के साथ नॉरफ़ॉक, इंग्लैंड में उनके सैंड्रिंघम एस्टेट में तीन दिनों से अधिक समय तक होता है, जहाँ वह अपनी शादी को समाप्त करने के लिए शानदार निर्णय लेती है। 

इस तरह के प्रतिष्ठित वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व को चित्रित करने के लिए अत्यधिक दबाव महसूस करते हुए, स्टीवर्ट एक प्रमुख दैनिक के साथ अपने हालिया साक्षात्कार द्वारा गवाह के रूप में भूमिका निभाने के लिए चिंतित और उत्साहित दोनों हैं। डायना की भूमिका निभाने के बारे में पूछे जाने पर क्रिस्टन ने खुलासा किया कि वे जनवरी के मध्य तक स्पेंसर की शूटिंग शुरू नहीं कर रही हैं। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि डायना का उच्चारण "सभी नरक के रूप में डराने वाला" है क्योंकि लोग उसकी आवाज़ से परिचित होते हैं जो इतना विशिष्ट और विशेष है।

इसलिए, स्टीवर्ट अब अपने उच्चारण पर काम कर रहा है और पहले से ही एक बोली के लिए एक कोच है। जब शोध की बात आती है, क्रिस्टन ढाई आत्मकथाओं के माध्यम से सभी सामग्री को समाप्त करने के उद्देश्य से की गई है, इससे पहले कि वह वास्तव में फिल्म में अभिनय करने के लिए जाती है। "यह अब तक मौजूद सबसे दुखद कहानियों में से एक है, और मैं सिर्फ डायना का किरदार नहीं निभाना चाहती - मैं बहुत कुछ जानना चाहती हूं। मैं इस तरह से, इतने लंबे समय तक एक भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित नहीं हूं।" ट्वाइलाइट स्टार ने एक साक्षात्कार में एक प्रमुख दैनिक के लिए कबूल किया।

शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

ब्रैड पिट के खिलाफ एक महिला ने किया मुकदमा दायर

अनोखे अंदाज में गिगी ने दी अपनी बहन बेला को जन्मदिन पर शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -