मेलिसा बेनोइस्ट के पति को हुआ गलतियों का एहसास, पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी
मेलिसा बेनोइस्ट के पति को हुआ गलतियों का एहसास, पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी
Share:

हाल ही में हॉलीवुड स्टार मेलिसा के पूर्व पति ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है। ब्लेक जेनर ने एक लंबे संदेश में पूर्व मेलिसा बेनोइस्ट के खिलाफ अपने दुर्व्यवहार की पुष्टि की है। 28 वर्षीय अभिनेता ने 32 वर्षीय अभिनेत्री द्वारा 2019 के नवंबर में एक भावनात्मक वीडियो जारी करने के बाद कहानी की पुष्टि की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह एक घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है, जिसमे से उन्हें बाहर आने में बहुत समय भी लगा, और उन्हें एक छोटी उम्र में घरेलू दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Blake Jenner (@blakedaflake) on

जंहा उन्होंने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है- “पिछले ग्यारह महीनों से, मैं इस बारे में सोच रहा हूं कि 2019 के अंत में सार्वजनिक स्थिति को कैसे प्रभावित बनाया जाए। उस समय के दौरान मैंने अपने जीवन में एक ऐसी अवधि को प्रतिबिंबित किया, जिसे मैंने पहले शर्म और भय से दूर रखा था, लेकिन मुझे पता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे न केवल सार्वजनिक रूप से, बल्कि निजी तौर पर सीधे प्रभावित व्यक्ति के साथ भी संबोधित किया जाना चाहिए। "उन्होंने आगे कहा " जब मैं 20 साल का था, तो मैं एक महिला से मिला और हम दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। मुझे उस समय के परिमाण का एहसास नहीं था, लेकिन कुछ समय बाद हमारे बीच में नोकझोक शुरू हो गई और जरा- जरा बातों पर हमारी बहस होने लगी। ”

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा,  "हमारे बीच का जुनून हम दोनों को कुछ सबसे अधिक खुशियों की ओर ले जाएगा, लेकिन ईर्ष्या के क्षणों असुरक्षा और अस्थिरता के क्षणों के लिए भी। लेकिन इस बात का मुझे पता था कि हम इस शादी से खुश नहीं है, और हमारा रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चलने वाला है। जंहा इस बारें में बात करते हुए उन्होंने बोला की मुझे इस बात का एहसास है और मैं अपनी जिम्मेदारियों को समझ चुका हूँ, और अब में यह वादा करता हूँ कि में भावनात्मक, मानसिक और हाँ, शारीरिक रूप से हर एक कार्य और जिम्मेदारियों को निभाउंगा।

ट्वाइलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को चित्रित करने पर दिया ये बयान

शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

कार्डी बी ने अपनी एक्स-हसबैंड के लिए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -