जॉन डेविड वाशिंगटन ने इस प्रोजेक्ट के लिए लगाई रेस
जॉन डेविड वाशिंगटन ने इस प्रोजेक्ट के लिए लगाई रेस
Share:

हाल ही में, जॉन डेविड ने एक नई प्रोजेक्ट हासिल किया है। अमेरिकी स्टार जॉन डेविड वाशिंगटन को डेविड हे रसेल के न्यू रीजेंसी के नए प्रोजेक्ट में क्रिश्चियन बेल और मार्गोट रोबी के साथ देखा जाने वाला है। एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के अनुसार, फिल्म में एक शीर्षक या एक लॉगलाइन नहीं है, लेकिन आउटलेट यह बता सकता है कि यह लॉस एंजिल्स में जनवरी में शूट होगा। तीन बार के ऑस्कर विजेता सिनेमैटोग्राफर इमैनुएल चिवो लुबज़्की भी हैं। यह परियोजना बहु-लेखक लेखक-निर्देशक-निर्माता के मूल विचार पर आधारित है।

समाचार रीजेंसी और मैथ्यू बडमैन फ़्लिक वित्त जाएगा। द वॉल्ट डिज़नी कंपनी के स्वामित्व वाली 20 वीं सेंचुरी स्टूडियो के साथ सौदे के तहत अभी तक शीर्षक वाली फिल्म को न्यू रीजेंसी के माध्यम से वितरित किया जाएगा। पहले यह कहा गया था कि माइकल बी जॉर्डन कलाकारों में शामिल होंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। डेविड ओ. रसेल को ऑस्कर के लिए दिशा और पटकथा के लिए नामांकन मिला, अमेरिकन हसल और सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक। उनके निर्देशन की परियोजनाओं में स्पेंकिंग द मंकी, फ्लर्टिंग विद डिसास्टर, थ्री किंग्स शामिल हैं, जिसमें जॉय ने जेनिफर लॉरेंस की भूमिका निभाई है।

जैसा कि एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक द्वारा रिपोर्ट किया गया है, 36 वर्षीय अभिनेता जॉन, जिनके बड़े पर्दे के ब्रेक स्पाइक ली-निर्देशित ब्लैककक्लासमैन में आए थे, वर्तमान में क्रिस्टोफर नोलन द्वारा निर्देशित टेंट में ऑनस्क्रीन अभिनय कर रहे हैं, और उन्होंने ज़ेंडाया के साथ भी अभिनय किया। सैम लेविंसन निर्देशित / स्क्रिप्टेड ड्रामा मैल्कम एंड मैरी। उस ब्लैक एंड वाइट वाले नाटक को महामारी के दौरान शूट किया गया था और टोरंटो फिल्म महोत्सव बाजार के दौरान खरीदारों को दिखाए गए एक सीज़ल रील के आधार पर, भारी बोली के बीच $ 30 मिलियन में नेटफ्लिक्स को बेच दिया गया था।

ट्वाइलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को चित्रित करने पर दिया ये बयान

मेलिसा बेनोइस्ट के पति को हुआ गलतियों का एहसास, पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी

शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -