तो ऐसे चुनाव लड़ेगा आतंकी हाफिज सईद
तो ऐसे चुनाव लड़ेगा आतंकी हाफिज सईद
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान में इस महीने आम चुनाव होने वाले है. हाफिज सईद को लेकर पाकिस्तान चुनाव आयोग तमाम दावे कर ले, लेकिन मुंबई 26/11 हमले का मास्टरमाइंड चुनाव लड़ने के लिए लगातार कोशिशें कर रहा है और उसकी कोशिशे कामयाब होते नज़र भी आ रही है. जानकारी के मुताबिक  हाफिज सईद के समर्थन वाली एक पार्टी से पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की एक करीबी रिश्तेदार चुनाव लड़ने जा रही है. 

बताते है कि नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज की करीबी रिश्ते की बहन बेगम सायरा बानो प्रांतीय असेम्बली की सीट पर अल्लाह-उ-अकबर तहरीक के टिकट पर चुनाव के लिए खड़ी हुई है.  गौरतलब है की पाकिस्तान की कोर्ट ने मिल्ली मुस्लिम लीग को राजनीतिक पार्टी के रूप में पंजीकृत करने की अर्जी को खारिज कर दिया था. 

 

आपको बता दें कि इस पार्टी को मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद की मिल्ली मुस्लिम लीग का साथ मिला हुआ है. मिल्ली मुस्लिम लीग प्रतिबंधित जमात उद दावा का राजनीतिक चेहरा है. आतंकी  सईद का बेटा और दामाद सहित जमात उद दावा के 265 उम्मीदवार एएटी के टिकट पर पाकिस्तान में चुनाव के लिए उतरे है. बता दें कि इससे पहले चुनाव लड़ने के लिए आतंकी हाफिज  लगातार कोशिशें करते हुए नज़र आया है.

पुर्तगाल का थमा सफर, रोनाल्डो नहीं कर पाए कोई करिश्मा

अर्जेंटीना बाहर, मेसी का सपना भी खत्म

सुबह की खबरें न्यूज़ ट्रैक पर विस्तार से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -