पुर्तगाल का थमा सफर, रोनाल्डो नहीं कर पाए कोई करिश्मा

Jul 01 2018 11:55 AM
पुर्तगाल का थमा सफर, रोनाल्डो नहीं कर पाए कोई करिश्मा

रूस: रूस में खेले जा रहे फीफा विश्वकप में पुर्तगाल और उरुग्वे के बीच नॉकआउट मुकाबला खेला गया जो कि काफी रोमांचक हुआ. मैच में उरुग्वे ने एडिसन कावानी के डबल से पुर्तगाल को 2-1 से हरा दिया साथ ही इस टूर्नामेंट में उसका सफर भी खत्म कर दिया. यहाँ पर  दोनों टीमें 42 साल बाद एक दूसरे के खिलाफ नॉकआउट मुकाबले में आमने - सामने थीं.

 

अब क्वाटर फाइनल में उरुग्वे का मुकाबला फ्रांस से होगा. ज्ञात हो कि फ्रांस ने अर्जेंटीना को हराकर क्वाटर फाइनल में जगह बनाई है. खेले जा रहे इस मैच में पुर्तगाल ने मैच के दूसरे हाफ में पेपे के गोल से उरुग्वे से 1-1 की बराबरी की थी. पेपे ने मैच के दूसरे हाफ के 57वें मिनट में गोल कर टीम को उरुग्वे की बराबरी पर ला खड़ा कर दिया था.

 

यहाँ पर पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो उरुग्वे के खिलाफ एक भी गोल करने में कामयाब नहीं हो पाए. पुर्तगाल को शनिवार को हुए प्री क्वाटर फाइनल मुकाबले में रोनाल्डो से बहुत उम्मीदें थी. पर रोनाल्डो अपनी टीम के लिए कुछ नहीं कर पाए. बता दें कि इससे पहले फ्रांस ने अर्जेंटीना को हराकर क्वाटर फाइनल में जाने से रोका और मैसी का सपना तोड़ दिया दोनों बड़े खिलाड़ियों का सपना इस हार के साथ यही खत्म हो गया.

विराट के लिए आई बुरी खबर हुआ यह खिलाड़ी बाहर

T-20 : करियर के पहले ही मैच में बीच मैदान इस स्टार से हुई बड़ी चूक

जब क्रिकेट में आया ताबड़तोड़-बेखौफ 'जयसूर्या' नाम का सैलाब

 

?