सुबह की खबरें न्यूज़ ट्रैक पर विस्तार से
सुबह की खबरें न्यूज़ ट्रैक पर विस्तार से
Share:

अमेरिका हमें न सिखाए तेल कहा से लेना है-ओवैसी
दिल्ली: ईरान से भारत को तेल आयात खत्म करने के लिए करने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन के फरमान पर भारत के एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अमेरिका को आड़े हाथों लेते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई है. ज्ञात हो कि अमेरिका ने पिछले हफ्ते ही भारत समेत अन्य देशों को ईरान से तेल आयात नहीं करने की चेतावनी दी थी क्योंकि ईरान पर 4 नवंबर से अमेरिकी प्रतिबंध लगा हुआ है.

तेजस्वी यादव से मिले हार्दिक पटेल
पटना : शनिवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं की मुलाक़ात लगभग सवा घंटे तक चली. इस मुलाकात के बाद तेजस्वी और हार्दिक ने मीडिया से चर्चा की. तेजस्वी यादव ने कहा कि गुजरात और बिहार का संबंध दोस्ताना रहा है. यह राज्य गांधी की कर्मभूमि रही है. हार्दिक भी गांधी के रास्ते पर चलते हुए गुजरात से बिहार आए हैं.

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली
दिल्ली में आज एक घर से 11 लोगों के शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक घर से यह शव मिलने के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि इन 11 लोगों में सभी एक ही परिवार के लोग है. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और जांच अभी जारी है. 

मंदसौर रेप केस: पिता की गुहार- मुआवजा नहीं, फांसी दो
इंदौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में पिछले 26 जून को सामूहिक बलात्कार से  जन्मी एक और निर्भया मासूम बच्ची की हालत में अब सुधार देखा जा रहा है. इसी मामले में मध्य प्रदेश सरकार की ओर से बच्ची के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है. इस फैसले पर मासूम बच्ची के पिता ने गुहार करते हुए कहा कि हमें किसी भी तरह का मुआवजा नहीं चाहिए. मैं सिर्फ चाहता हूं कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए. हम न्याय चाहते है. 

अर्जेंटीना बाहर, मेसी का सपना भी खत्म
रूस: रूस में खेले जा रहे फीफा विश्वकप में क्वाटर फाइनल में जाने के लिए के लिए मुकाबले शुरू हो चुके हैं जिसमे सबसे पहला मुकाबला फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला गया. युवा खिलाड़ी किलियन एमबापे के शानदार प्रदर्शन से  फ्रांस ने अर्जेंटीना और लियोनल मैसी को शनिवार राउंड 16 के  मुकाबले में 4-3 से पराजित कर यहाँ से बाहर कर दिया.

मुस्लिम महिला ने मजहबी जख्मों पर लगाया डेढ़ साल में लिखी 'उर्दू रामायण' का मरहम

मध्यप्रदेश: तुगलकी फरमान के बाद पानी के कारण दलित परिवार को गाँव से निकाला

बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता के विवादित कारनामे और भी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -