13 साल की मासूम, 3 महीने तक रेप करता रहा मदरसे का हाफिज मोहम्मद इम्तियाज, जब गर्भवती हुई तो..
13 साल की मासूम, 3 महीने तक रेप करता रहा मदरसे का हाफिज मोहम्मद इम्तियाज, जब गर्भवती हुई तो..
Share:

पटना: बिहार के सहरसा में स्थित एक मदरसे का हाफ़िज़ (शिक्षक) 13 साल की बच्ची का लगातार बलात्कार करता रहा। लगभग 3 महीनों से दरिंदा, मासूम बच्ची का रेप कर रहा था। उसने बच्ची को किसी से कुछ बताने पर हत्या की धमकी दी थी, डर के मारे बच्ची चुप रही। इसी बीच अचानक तेज बुखार होने पर उसकी नानी जब उसे लेकर अस्पताल गई, तो पता चला कि बच्ची गर्भवती है। बच्ची की जान को खतरा था, इसलिए उसका गर्भपात कराना पड़ा। पुलिस ने आरोपित मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना सहरसा जिले के सदर थाना इलाके की है। 8 अक्टूबर को बच्ची की माँ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि दोनों पति-पत्नी दिल्ली में रहते हैं। बच्ची को नानी के घर छोड़ा गया था, ताकि वो मदरसे में रहकर दीन की तालीम ले सके और पढ़ सके, किन्तु मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना उसे काफी समय से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता की अम्मी ने जानकारी दी है कि, “मेरी माँ यानी बच्ची की नानी ने मुझे फोन पर बताया कि बच्ची की हालत बहुत नाजुक है, जिसके बाद हम उसे अस्पताल लेकर गए।”

उन्होंने बताया कि वहाँ पता चला कि मेरी बेटी गर्भवती है और उसकी हालत बहुत खराब है। बच्ची की जान को खतरा था, जिसके बाद डॉक्टरों ने अबॉर्शन करके उसकी जान बचाई है। पीड़ित की नानी ने मीडिया को बताया है कि, 'मेरी नातिन के साथ मदरसे का हाफ़िज़ गंदा काम करता था। वो किसी से बताने पर हत्या की धमकी देकर धमकाता था, जिसके कारण वो किसी से कुछ बता नहीं पाई। उसे पेट में दर्द हुआ और तेज बुखार हुआ, तो उसे बुखार की दवा खिलाई गई। जब वो ठीक नहीं हुई, तो निजी अस्पताल में लेकर गए, जहाँ पता चला कि मदरसे का हाफ़िज़ मोहम्मद इम्तियाज उसके साथ गंदा काम करता था। बच्ची की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके भ्रूण को पेट से निकाला है।”इस मामले में सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने कहा है कि हमने शिकायत पाते ही कार्रवाई की और जाँच के बाद आरोपित मदरसा शिक्षक को अरेस्ट कर लिया। उन्होंने बताया कि बच्ची का उपचार चल रहा है।

जिस शौक़ीन को राखी बांधती थी नाबालिग लड़की, उसी ने बीच सड़क पर तलवार से किए 9 वार, हुआ गिरफ्तार

मंदिर की जमीन पर कब्जा कर बना दिया कब्रिस्तान ! ग्राम प्रधान कैसर अंसारी की करतूत, पलायन को मजबूर 'ग्रामीण'

इंदौर के होटल से गिरफ्तार हुए बंटी-बबली, 250 युवक-युवतियों से की 3 करोड़ रुपये की ठगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -