इंदौर के होटल से गिरफ्तार हुए बंटी-बबली, 250 युवक-युवतियों से की 3 करोड़ रुपये की ठगी
इंदौर के होटल से गिरफ्तार हुए बंटी-बबली, 250 युवक-युवतियों से की 3 करोड़ रुपये की ठगी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया है, जो बंटी और बबली की जोड़ी के नाम से बदनाम है। अपराधी मुंबई से फरार थे। उन पर ढाई सौ युवक-युवतियों से 3 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है। आरोपित द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के होटल में रुके हुए थे। दोनों को मुंबई की पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

एडिशनल DCP जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया, अपराधियों के नाम विक्की जोसेफ और लीना जोसेफ है। अपराधियों ने नवी मुंबई के वाशी इलाके में कंसलटेंसी फर्म का आरम्भ किया था। अपराधियों ने बेरोजगार युवक-युवतियों को सिंगापुर के बड़े होटल में नौकरी पर लगाने का झांसा दिया तथा लगभग ढाई सौ युवक-युवतियों से 3 करोड़ रुपये एकत्र कर लिए। आरम्भ में अपराधी कई दिनों तक औपचारिकता पूरी होने का झांसा देते रहे। अचानक आफिस बंद कर फरार हो गए।

अन्नपूर्णा टीआइ संजू कामले ने बताया, मुंबई पुलिस ने अपराधी विक्की, लीना और मोहम्मद युसूफ, मोहम्मद अंसारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया था। मुंबई पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पता लगाया कि लीना एवं विक्की द्वारकापुरी स्थित होटल बालाजी पैराडाइज में ठहरे हुए हैं। अन्नपूर्णा पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात छापा मारकर दोनों को पकड़ लिया। टीआइ ने बताया, आरोपित मुंबई में जीएसओएस ओवरसीज प्लेसमेंट एवं ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के नाम से कंपनी संचालित करते थे।

BJP नेता पर रिवॉल्वर की बट से किया हमला, अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय रेलवे का बड़ा कदम, इस रूट पर चलाने जा रहा है स्पेशल ट्रेन

बाढ़ में जो पुल टूटे थे, उन्हें केंद्र सरकार बनाएगी, हिमाचल के लिए नितिन गडकरी ने करोड़ों की योजनाओं को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -