चलती गाड़ी पर सिगड़ी से हाथ तापना पड़ा महंगा
चलती गाड़ी पर सिगड़ी से हाथ तापना पड़ा महंगा
Share:

इंदौर। शहर का एक वीडियो तेजी से वाइरल हो रहा है, जिसमे दो युवक चलती बाईक पर जलती हुई सिगड़ी ले कर विजयनगर इलाके में घूमते नजर आ रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि, बाईक पर पीछे बैठा युवक जलती हुई सिगड़ी से हाथ तापते हुए दिखाई दे रहा है। यही वीडियो जब इंदौर ट्रैफिक पुलिस के पास पंहुचा तो, उन्हों वीडियो की मदद से युवको की जानकारी जुटाना शुरू किया। वहीं, इस घटना को बड़ी गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने गाड़ी न. के आधार पर गाड़ी मालिक की जानकारी निकाली और इस मामले की उनसे पूछताछ की गई। 

गाड़ी न. की मदद से पता लगाया गया कि, गाड़ी के मालिक का नाम कैलाश चंद्र वर्मा है, जब उनसे इस मामले की पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि, उन्होंने भी यह वीडियो देखा है और वीडियो में जो दोनों युवक है उसमे से एक उनका बेटा है और एक उनके बेटे का दोस्त है। उन्होंने कहा, जो पीछे बैठ कर जलती सिगड़ी से हाथ सेक रहा है वह उनका बेटा रोहित वर्मा है और जो बाईक चला रहा है वह उसका दोस्त प्रदीप यादव है। दोनों ने मजाक-मजाक में यह रील बनाई थी। 

पुलिस ने युवको की बाईक को तो जब्त कर लिया है लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों युवक शहर से दो दिनों के लिए बाहर गए है, जिस वजह से अभी उनसे पूछताछ नहीं हो सकी है। पुलिस ने बाईक जब्त करने के साथ ही दोनों युवको पर ट्रैफिक रूल का उलंघन करने पर प्रकरण भी दर्ज कर लिया है। दोनों युवको पर उचित कार्यवाई की जाएगी।

खेलो इंडिया गेम्स : खिलाडियों की मदद करें बस और रिक्शा संचालक, आरटीओ ने दिए दिशा निर्देश

आखिर क्यों कोरोना और आतंकी हमले का पहले से नहीं चला पता? बागेश्वर धाम सरकार ने दिया जबरदस्त जवाब

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर उज्जैन रचने जा रहा एक नया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -