आखिर क्यों कोरोना और आतंकी हमले का पहले से नहीं चला पता? बागेश्वर धाम सरकार ने दिया जबरदस्त जवाब
आखिर क्यों कोरोना और आतंकी हमले का पहले से नहीं चला पता? बागेश्वर धाम सरकार ने दिया जबरदस्त जवाब
Share:

भोपाल: पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ख़बरों में बने हुए हैं। 26 वर्षीय शास्त्री बिना कोई प्रश्न पूछे ही लोगों की परेशानियां जान लेने तथा उनकी परेशानियों का निदान भी बता देने का दावा करते हैं। अपने 'दिव्य दरबार' में आने वाले लोगों को ठीक करने की बात कहने वाले बागेश्वर के संत क्या देश के लिए भी ऐसा कुछ कर सकते हैं? 

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जब पूछा गया कि आपने काफी सारे व्यक्तियों की सहायता की होगी। उनका उद्धार किया होगा, मगर हम ये जानना चाहते हैं कि आपने ऐसा कोई काम किया, जिससे देश का भला हो गया हो? यानी आपने पहले से बता दिया हो कि कोरोना महामारी आने वाली है? या कोई आंतकवादी हमला होने वाला है? जब आप एक व्यक्ति को ठीक करने की बात कहते हो तो क्या देश के लिए भी आप ऐसा कुछ कर सकते हैं? 

वही इस प्रश्न के जवाब में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ''मैं कोई भविष्यवक्ता नहीं हूं और न ही कोई ज्योतिषाचार्य हूं। लेकिन जब कोई दरबार में अर्जी लेकर आता है तो वे अपने अंदर की प्रेरणा एवं अनुभूति के आधार पर उसकी परेशानी एवं समाधान के बारे में बता देते हैं। मिसाल के तौर पर जब किसी राजनेता उनसे मिलने आता है तो पूछते हैं कि राज्य का हाल क्या होगा? तो हम बता देते हैं कि फलां संयोग बन रहे हैं। लेकिन जब कोई अर्जी ही न लगाए तो कैसे परेशानियों एवं समाधान के बारे में बता पाना संभव नहीं है। आगे शास्त्री ने कहा, जब कोई अर्जी ही न लगाए और मैं खुद से देश-दुनिया की निकटासन्न परेशानियों को बताऊंगा तो कौन मेरा सुझाया गया सुझाव मानेगा? कौन नियमों को मानेगा और कौन उनका पालन करेगा? आखिर किसको मैं समाधान बताऊंगा? वैसे भी विश्व कल्याण की मंगलकामनाएं हम प्रतिदिन करते हैं।

हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा बुजुर्ग, लाठियां बरसाती रहीं 2 लेडी कांस्टेबल, बिहार की घटना

LAC पर गरजेंगे भारत के लड़ाकू विमान, चीन को दिखाई जाएगी हिंदुस्तानी ताकत

महिला को खिलाई इंसानी हड्डियां, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -