गुवाहाटी हवाई अड्डे में भीड़ को संभालने के लिए कड़ी होगी सुरक्षा
गुवाहाटी हवाई अड्डे में भीड़ को संभालने के लिए कड़ी होगी सुरक्षा
Share:

गुवाहाटी में लोकप्रिया गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा जो प्रमुख संपर्क बिंदु है, विशाल यात्री यातायात का वर्ष-दर-वर्ष अनुभव को बढ़ा रहा है। कोरोना वायरस महामारी के कारण आज भीड़ को संभालने की चुनौती काफी बढ़ गई।

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने कोरोना में खाड़ी में रखने के लिए गुवाहाटी हवाई अड्डे सहित सभी हवाई अड्डों पर सुरक्षात्मक परतें बिछाईं। सुरक्षा उपायों की एक मेजबान शुरू की गई और लागू की गई। प्रवेश द्वार से फ़्लाइट टेक-ऑफ़ तक सभी एयरपोर्ट पर नियमित रूप से बार-बार टच-पॉइंट्स को साफ किया जाता है। गुवाहाटी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के निदेशक, रमेश कुमार ने कहा, "हम सभी स्पर्श बिंदुओं की सफाई, स्पर्श मुक्त प्रविष्टियों, सफाई के संबंध में व्यस्त काम कर रहे हैं। हम सभी एसओपी (मानक संचालन प्रक्रिया) का पालन कर रहे हैं। नागरिक उड्डयन मंत्रालय और असम सरकार। " अधिकारियों ने यह भी सुनिश्चित किया कि व्यवस्थित और सतर्क प्रक्रिया एक असुविधा न बने।

पूर्व-यात्रा कागजी कार्रवाई का एक बड़ा हिस्सा ऑनलाइन स्थानांतरित कर दिया गया है ताकि यात्रियों को हवाई अड्डे पर बिना घबराहट के ले जाया जा सके। एक यात्री, मनीर आलम ने कहा, "हवाई अड्डे पर सुरक्षा की स्थिति सही है। सुरक्षा और सफाई की प्रक्रिया सटीक है। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा की गई व्यवस्था प्रशंसनीय है। हम इससे खुश हैं।"

किसान आंदोलन पर बोले पीएम मोदी- गंगाजल जैसी पवित्र नियत से हो रहा काम, आशंकित ना हो किसान

काशी को पीएम मोदी ने दिया 6 लेन हाईवे का तोहफा, कहा- कुंभ के दौरान मिलेगा इसका लाभ

केजरीवाल पर भाजपा नेता अमित मालवीय का वार, कहा- दिल्ली को बर्बाद करने का मौका ढूंढ रहे CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -