'गुटखा किंग' है एक्ट्रेस दीपिका की ननद के पति, वीडियो शेयर कर हुई भावुक

'गुटखा किंग' है एक्ट्रेस दीपिका की ननद के पति, वीडियो शेयर कर हुई भावुक
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की ननद सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) की फैन फॉलोइंग शानदार है. सबा अपने ब्लॉग को लेकर बहुत अधिक मशहूर हो गई है. कुछ वक़्त पहले उन्होंने वीडियो में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की थी. अब उन्होंने वीडियो में पति खालिद नियाज को ट्रोल करने वालों पर खूब बरसी. बीते वर्ष ही शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़ ने सबा इब्राहिम की शादी खालिद नियाज से बहुत धूमधाम से की. सबा उन्हें प्यार से सनी बोलती है.

कुछ दिन पहले सबा अपने ब्लॉग में अपने पति को लेकर बात करती नजर आई. वीडियो में उनके पति ने बताया कि कैसे लोग उन्हें 'गुटखा किंग' बोलते है. इसपर सबा ने कहा कि कोई इंसान अगर खाता था, मगर अब उसने छोड़ दी है. सबा इब्राहिम ने कहा कि कोई इंसान कुछ अच्छा करने का प्रयास कर रहा है तो आप उसका मजाक उड़ा रहे है. ये कहते -कहते हुए वो बहुत इमोशनल हो जाती है. 

इसके साथ ही सनी बोलते है कि वो अपनी जिंदगी में बहुत खुश है तथा लोगों के कमेंट से उन्हें फर्क नहीं पड़ता. खालिद ने आगे बोला कि वे जानते हैं कि बहुत से लोग उन्हें प्यार करते है. वीडियो में सनी अपनी पत्नी की प्रशंसा करते है. सबा इब्राहिम डॉक्टर को दिखाने के लिए मुंबई में गई है. उन्होंने कहा कि अगले ब्लॉग में वो बताएगी कि उनके रिपोर्ट में क्या आया है. बता दें कि सबा का जन्म 23 दिसंबर 1993 को भोपाल में हुआ था. वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में से एक हैं तथा उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 1.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके साथ ही सबा एक बहुत एक्टिव YouTuber भी हैं तथा उनके 'Saba Ka Jahaan' नाम के चैनल पर 2.64 मिलियन सब्सक्राइबर है.

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई दीपिका, लेकिन लोगों ने कर दिया ट्रोल

'नाटू नाटू' गानें पर डांस कर ट्रोल हुई राखी सावंत, देंखे VIDEO

VIDEO! उमराह जाने की तैयारी कर रहीं है राखी सावंत, बोली- 'इससे पिछले किए पाप मिट जाते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -