VIDEO! उमराह जाने की तैयारी कर रहीं है राखी सावंत, बोली- 'इससे पिछले किए पाप मिट जाते हैं'
VIDEO! उमराह जाने की तैयारी कर रहीं है राखी सावंत, बोली- 'इससे पिछले किए पाप मिट जाते हैं'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत के पति आदिल खान जेल में बंद है। राखी ने आदिल पर मारपीट का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि आदिल ने रुपयों को लेकर भी धोखाधड़ी की है। उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी। इसके अतिरिक्त एक महिला ने आदिल पर बलात्कार का केस दर्ज कराया था जिसके बाद से आदिल जेल में है। शादी के बाद राखी ने इस्लाम कबूल किया था। उन्होंने बताया कि वह 5 समय नमाज पढ़ती हैं तथा जब रोजे रखने का समय होगा तो वह रोजे भी रखेंगी।

सोमवार को राखी मीडिया से बात कर रही थीं। उन्होंने बताया कि वीजा के लिए उनका एफिडेविट तैयार किया जा रहा है जिससे वो उमराह करने जा सकें। इससे बीते किए पाप मिट जाते हैं। राखी ने कहा कि ‘यदि मैं रमजान में उमराह जा पाती हूं तो मेरा तो नसीब ही खुल जाएगा। मुझे नहीं पता कि मेरा एफिडेविट बन पाएगा या नहीं। हालांकि मैंने इस्लाम कबूल किया है। मैं रोजे करूंगी। 5 समय नमाज पढ़ती हूं।‘ 

आगे राखी ने कहा, ‘सारा कनेक्शन ऊपरवाले से होता है। यदि खुदा को लगता है कि मैं सच्चाई से नमाज पढ़ती हूं तथा इस्लाम मान रही हूं तो मेरा जाना बिल्कुल होगा।‘ उन्होंने कहा कि उनका एफिडेविट बनाया जा रहा है मगर उन्हें नहीं पता कि वो बन पाएगा कि नहीं। उन्हें इसका प्रॉसेस भी नहीं पता। वही बात यदि राखी सावंत के वर्कफ्रंट की करें तो राखी का म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ हाल ही में रिलीज हुआ है। यह गाना राखी की पर्सनल लाइफ से प्रेरित है। उसमें दिखाया गया है कि एक व्यक्ति उनका फैन है। एक दिन वो उन्हें कार गिफ्ट करता है। दोनों के बीच प्यार हो जाता है तथा वह उससे निकाह कर लेती हैं। जल्द ही वह लड़का उनके साथ मारपीट करने लगता है। इस बीच उनकी मां की मौत भी हो जाती है। यूट्यूब पर गाने को 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। 

शादी से पहले दलजीत कौर ने दोस्तों संग की पार्टी, वायरल हुआ VIDEO

कृष्णा मुखर्जी की संगीत पार्टी में जमकर नाचे अली-जैस्मिन, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! स्टार्स ने खुद बताया पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -