गर्भवती पत्नी को लॉकडाउन में पति खिला रहा था गर्भनिरोधक
गर्भवती पत्नी को लॉकडाउन में पति खिला रहा था गर्भनिरोधक
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हेलीमंडी कस्बे का है. जहाँ एक महिला ने अपने पति पर जबरदस्ती गर्भनिरोधक गोलियां खिलाने का आरोप लगाया है. इस मामले में महिला का आरोप है कि ''विरोध करने पर पति ने जान से मारने की भी धमकी दी.'' जी दरअसल बीते शनिवार देर शाम को विवाहिता ने अपनी जान का खतरा बताकर पटौदी पुलिस थाना में शिकायत दी है. वहीँ एएसआई सुरेंद्र ने बीते रविवार को बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है.

जांच की जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी को माना जाए तो दिल्ली के तुगलकाबाद निवासी 30 वर्षीय महिला श्वेता शर्मा की शादी 10 मार्च 2019 को हेलीमंडी निवासी गौरव शर्मा से हुई थी. वहीँ अब उनका कहना है कि वह ढाई माह की गर्भवती थी और लॉकडाउन के दौरान इसी माह 9 मई को उसके पति ने उसे जबरन गर्भनिरोधक गोली खिला दी. वहीँ गोली खाने से उसकी तबीयत खराब हो गई. इस मामले में महिला का कहना है कि उसके पति ने 15 मई को दोबारा से 4 और गोलियां उसे खिला दी और हालत नाजुक होने पर उसे निजी डॉक्टर के पास ले गया.

इसी के साथ महिला का यह भी आरोप है कि डॉक्टर ने मिलीभगत करते हुए उसका गर्भपात कर दिया. वहीँ महिला ने यह भी कहा कि उसके पति ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. बीते शनिवार शाम को महिला ने किसी तरह इसकी सूचना अपने परिजनों को दी और उनके आने के बाद उसने हेलीमंडी चौकी में पति के खिलाफ शिकायत दी. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पक्ष से पूछताछ शुरू कर दी है.

पति था क्वारंटीन में, प्रेमी संग 3 बच्चों को लेकर फरार हुई पत्नी

पत्नी की मौत का गम नहीं सह सका पति, हुई मौत

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -