पति था क्वारंटीन में, प्रेमी संग 3 बच्चों को लेकर फरार हुई पत्नी
पति था क्वारंटीन में, प्रेमी संग 3 बच्चों को लेकर फरार हुई पत्नी
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. जी दरअसल लॉकडाउन में भी ऐसे मामलों का सामने आना सभी को हैरान कर रहा है. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के छतरपुर का है. जहाँ तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. वहीँ इस दौरान उसका होम क्वारंटीन था. पति दिल्ली में मजदूरी करता है. इन दिनों घर आया हुआ था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर पुलिस को मिली रिपोर्ट में बताया गया है कि 50 वर्षीय प्रवासी मजदूर 19 मई को छतरपुर स्थित मुंडेरी गांव लौटा था और वह दिल्ली में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करता था.

ऐसे में परिवार भी डेढ़ साल पहले तक उसके साथ ही रहता था लेकिन उसके बाद उसकी पत्नी बच्चों के साथ घर लौट आई थी और मुंडेरी गांव में रहती थी. वहीँ पीड़ित ने बताया कि वह घर की पहली मंजिल पर रहता था, पत्नी और बच्चे ग्राउंड फ्लोर पर थे. खबरों के मुताबिक दिल्ली से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से लौटने के बाद प्रवासी मजदूर अपने घर की पहली मंजिल पर 14 दिनों के लिए क्वारंटीन था और बीते 24 मई को उसने अपने कमरे को बाहर से बंद पाया.

वहीँ उसके बाद वह किसी तरह से दरवाजा खोल बाहर आया. लेकिन घर में उसकी पत्नी और तीन बच्चे गायब मिले. इस मामले में जब उसने रिश्तेदारी व जान पहचान वालों से बात कि तो पत्नी व बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला. उसके बाद उसने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और बच्चों को साथ लेकर पत्नी के प्रेमी के साथ भाग जाने की आशंका जताई है. पुलिस मामले की जांच में लगी है.

तब्लीग़ी जमात पर बड़ा एक्शन, आज 83 जमातियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली पुलिस

ससुर ने की रेप की कोशिश तो बहु ने बना लिया वीडियो और फिर...

ईद पर शोर मचा रहीं थीं बच्चियां, पिता ने गुस्से में ले ली जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -