पत्नी की मौत का गम नहीं सह सका पति, हुई मौत
पत्नी की मौत का गम नहीं सह सका पति, हुई मौत
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है. जहाँ के सण्डीला में एक पति ने अपनी पत्नी की मृत्यु से दुःखी होकर प्राण त्याग दिए. इस मामले में खास बात यह है कि पति- पत्नी दोनों की अर्थी एक साथ उठी और दोनों का एक हीं साथ चिता पर भी अंतिम संस्कार किया गया. इस समय दोनों के अटूट प्यार को लेकर लोग गांव में खूब चर्चा हो रही है. कहा जाता है कि पति-पत्नी का रिश्ता अटूट होता है. शादी के वक्त सात फेरे लेते समय हर सुख-दुख में साथ रहने की कसमें खाई जाती हैं.

वहीँ जीवन भर साथ रहने के बाद पति-पत्नी को एक साथ मौत नसीब हो एसा कम देखने को मिलता है. ऐसे में ऐसा ही एक मामला हरदोई के सण्डीला में देखने को मिला है, जहां पत्नी की मौत से दुःखी होने के बाद पति ने भी अपने प्राण त्याग दिए. इस मामले में दोनों की एक साथ मौत होने से परिवार के लोग दुःखी तो जरूर हैं लेकिन दोनों के बीच का अटूट प्यार और सात जन्मों तक एक साथ जीने और मरने की कसमे देखकर सबको ढाढस बंध आए हैं.

आप सभी को बता दें कि सण्डीला कोतवाली इलाके के उत्तरकोंध गांव का है. गांव के रहने वाले 75 वर्षीय रामासरे विश्वकर्मा की पत्नी कौशल्या विश्वकर्मा की सोमवार को अचानक मौत हो गई. इस मामले में पत्नी के मृत्यु के बाद रामासरे अचानक गुमसुम हो गए और वह पत्नी की जुदाई का गम सह नहीं पाए और कुछ घंटों बाद उन्होंने ने भी मौत को गले लगा लिया. वैसे इस मामले से सभी हैरान है और इस मामले ने लोगों को खुश भी किया है और दुःखी भी.

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

तब्लीग़ी जमात पर बड़ा एक्शन, आज 83 जमातियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी दिल्ली पुलिस

ससुर ने की रेप की कोशिश तो बहु ने बना लिया वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -