क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस
क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस
Share:

हाल ही में एमपी के इंदौर में सोमवार-मंगलवार की बीच रात को टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली. जी दरअसल उन्होंने फांसी लगाकर खुद को खत्म कर लिया है. उनके परिवार के लोगों का कहना है कि ''प्रेक्षा को लॉकडाउन में काम नहीं मिल रहा था. इसी निराशा में उन्होंने अपने आपको खत्म कर लिया.'' वहीँ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच आरम्भ कर दी है. इस मामले को इंदौर के बजरंग नगर का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि प्रेक्षा मुंबई में टीवी सीरियल्स में काम करती थी और क्राइम पेट्रोल सीरियल के कई एपिसोड में भी उन्होंने अभिनय किया था. वहीँ उनके पिता का कहना है लॉक डाउन होने के कारण प्रेक्षा घर आ गई थी.

आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल के अलावा प्रेक्षा थिएटर के लिए भी काम करती थी और थिएटर में उनकी शुरुआत अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाट्य ग्रुप ‘ड्रामा फैक्टरी’ से हुई थी. इसके अलावा मंटो का लिखा नाटक ‘खोल दो’ उनका पहला प्ले था और इसको मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद वो ‘खूबसूरत बहू, बूंदें, राक्षस, प्रतिबिंबित, पार्टनर्स, हां, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में नजर आईं थीं. इसी के साथ उन्हें अभिनय के लिए तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज भी मिले थे.

आप सभी को बता दें कि एकल नाट्य ‘सड़क के किनारे” में जानदार अभिनय के लिए भी उन्होंने अवॉर्ड जीता था. खबरों के अनुसार प्रेक्षा के डिप्रेशन के बारे में बताया जा रहा है कि मौत से ठीक पहले के उनके व्हाट्सएप स्टेटस में कुछ ऐसा लगा था जिससे सब कुछ सिद्ध हो गया. जी दरअसल उसमे उन्होंने लिखा था, ''सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.'' वैसे इस समय कोरोना वायरस के कारण प्रेक्षा मेहता जैसी कई लड़कियां है जिन्हें काम की चिंता है. वहीँ पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है.

'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता

पांडवों को भुगतना पड़ा 12 वर्ष का वनवास

शूर्पणखा का दुख सुन गुस्से में रावण ने सीता हरण का लिया निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -