गुरुग्राम : बंदूक की नोक पर डकैती के बाद गैंग रेप
गुरुग्राम : बंदूक की नोक पर डकैती के बाद गैंग रेप
Share:

गुरुग्राम: शहर के पटौदी इलाके में शनिवार रात लगभग 10 नकाबपोश बदमाशों ने एक कंपनी, मुर्गी फार्म में हथियार के बल पर लूटपाट की और पास ही में सो रही 2 महिला कर्मचारियों से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने कंपनी मालिक वहां सो रहे कर्मचारियों एवम गैंगरेप पीड़ित महिलाओं के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती एवम गैंगरेप का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

कंपनी के मालिक की माने तो शनिवार देर रात बदमाश अपने आप को पुलिस कर्मी व तलाशी लेने की बात कह गेट खुलवाने में कामयाब हो गए. जिसके बाद इन बदमाशों ने वहां मौजूद सभी कर्मचारियों को हथियार के बल बंधक बना लिया और जिसके पास जो भी मिला उससे लूट लिया और वहीं पास ही में सो रही दो महिलाओं ने साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे वहां से फरार होने में कामयाब हो गए.  

वहीं मौके पर पहुंचे गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों की मानें तो उन्हें सुबह इस मामले की जानकारी मिली, जिसके बाद पीड़ित महिलाओं का मेडिकल करवाया गया, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि के बाद पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. एसीपी पटौदी तान्या सिंह ने बताया कि मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है.

और पढ़े-

अपहरण के बाद रेप कर, की हत्या

नाबालिग पडोसी ने किया पड़ोसन का रेप

झुटे रेप के आरोपी फसा से शख्स हुआ रिहा...

पहले डकैतों ने चिकन बनाया फिर 2 महिलाओं से किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -