पंजाब में शुरू गुरु रंधावा के इस नए गाने की शूटिंग
पंजाब में शुरू गुरु रंधावा के इस नए गाने की शूटिंग
Share:

आज के जनरेशन को पंजाबी पॉप और हिपहॉप गाने कुछ जयादा ही पसंद आते है इसके अलावा आज कल के युवाओ को रैप और पंजाबी बीट के धमकते हुए गाने बहुत अधिक पसंद होते है जहा देखो वह पर यही पंजाबी गाने सुनने को मिल ही जाते है| वही यदि बात की जाए इन पंजाबी गानो को गाने वाले पंजाबी सिंगरो का तो पंजाबी पॉप में अपना एक खास मुकाम बना चुके गायक गुरु रंधावा सर्दी के मौसम सा एक सर्द गाना लेकर बहुत जल्द आने वाले हैं, जिसका नाम है, ब्लैक। 

गुरु की कोशिश इस गाने के तहत जिंदगी में पैसे से ज्यादा प्यार की अहमियत समझाने की है। देवी सिंह के संगीत निर्देशन में बने इस गाने की शूटिंग फिलहाल में पंजाब के मालेरकोटला और पटियाला में हुई है। म्यूजिक वीडियो में कृष्णा मुखर्जी प्रेमिका का किरदार निभाती नजर आएंगी।

अपने इस गाने के बारे में जानकारी देते हुए गुरु कहते हैं, “मैंने जब ये गाना पहली बार सुना तो मुझे काफी अच्छा लगा और फिर इसे हमने रिकॉर्ड कर लिया। इसे मेरी मातृभूमि पंजाब में शूट किया गया है जोकि मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा। इस बार वीडियो के लिए हमने एक भावनात्मक कहानी पर काम किया है जिससे बहुत से लोग इससे अपने आप को जोड़ पाएंगे। यह एक एहसास है जो कई लोगों के दिलों को छू जाएगा।"

 

स्टार परफॉर्मर के तौर पर उभर रहे हैं जीतेन्द्र कुमार, जल्द ही ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आएंगे नजर

Marjaavaan Box Office Collection Day 7: पहला हफ्ता रहा ठीकठाक, अब पागलपंती से होगी टक्कर

अनन्या पांडे बनी मेकअप आर्टिस्ट, किया फराह खान की बेटी का मेकअप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -