अनन्या पांडे बनी मेकअप आर्टिस्ट, किया फराह खान की बेटी का मेकअप
अनन्या पांडे बनी मेकअप आर्टिस्ट, किया फराह खान की बेटी का मेकअप
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी को मदहोश करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन संग अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में व्यस्त दिखाई दे रहीं हैं और वह इस फिल्म में दमदार किरदार में हैं. आपको बता दें कि अनन्या ने साल 2019 में ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया गया. ऐसे में एक्टिंग के अलावा अब उनका एक नया टैलेंट लोगों के सामने आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

जी हाँ, आपको बता दें कि अनन्या मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं और फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फराह की बेटी का मेकअप करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं फराह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और जिसमें वे दिवा, अन्या और मायरा का मेकअप करती नजर आ रही हैं. इस शेयर किए गए वीडियो में खुद फराह ये बोल रही हैं कि, ''ये मेकअप और किसी ने नहीं बल्कि अनन्या ने किया है.'' इसी के साथ फराह कह रही हैं कि, ''अनन्या तुम जलन के मारे मेरी बेटी का मेकअप खराब ना कर देना. इसका जवाब देते हुए मजाकिया अंदाज में अनन्या कहती हैं कि यही तो मैं कर रही हूं.''

केवल इतना ही नहीं इंस्टा स्टोरी पर वीडियो ही नहीं बल्कि फराह ने बेटी दिवा संग अनन्या की क्यूट फोटो भी शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ फराह ने कैप्शन में लिखा है- ''एक्टर अनन्या पांडे मल्टी टैलेंटेड हैं. वे मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट भी हैं.'' अब बात करें अनन्या की तो उनकी फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने वाली है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी इंडस्ट्री

फिल्म इंदू की जवानी की पहले दिन की शूटिंग की पूरी, सेट से खूबसूरत फोटो हुई वायरल

न्यूयॉर्क में ब्लू लिपस्टिक लगाकर सहेलियों संग पाउट करती नजर आईं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -