जल्द शुरू होगा पौराणिक शो नमः
जल्द शुरू होगा पौराणिक शो नमः
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर अभिनेता गुरप्रीत सिंह जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करने वाले हैं. जी हाँ, प्रोड्यूसर वेद राज के शून्य स्क्वायर प्रोडक्शंस का ज़ी टीवी पर चल रहा शो, गुड्डन तुमसे ना हो पयेगा वास्तव में अच्छा प्रदर्शन दिखा रहा है और अब प्रोड्यूसर स्टार प्लस के लिए एक पौराणिक शो पर काम शुरू करेगा जिसका नाम नमः है. मिली खबरों के मुताबिक़ नमः एक पौराणिक शो होगा जो भगवान शिव और भगवान विष्णु के बीच संबंध पर आधारित है.

इसी के साथ अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रसिद्ध अभिनेता गुरप्रीत सिंह, जिन्हें आखिरी बार तंत्र में देखा गया था, ने भगवान शिव की शीर्षक भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. टीवी शो 'कहीं तो होगा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले गुरमीत ने सारथी, दुर्गेश नंदिनी, मायका, पोरस आदि शोज में अभिनय किया है और एक खबर के मुताबिक़, "चैनल और निर्माता भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए एक उपयुक्त चेहरा चाहते थे. और गुरप्रीत से यह तलाश खत्म हुआ."

वहीं गुरप्रीत सिंह ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है. इसी के साथ निर्माता वेद राज और चैनल के प्रवक्ता ने भी अब तक इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया है. खबरों के अनुसार नमः बिग-बजट मिथो सीरीज़ 'एक वाई वीकली शो' के रूप में प्रदर्शित होगा जो स्टार प्लस पर सप्ताहांत के बैंड का हिस्सा होगा और खबरें हैं कि यह बहुत शानदार शो होने वाला है.

बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'

ऑडिशन देने आए उम्रदराज कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित को देखते ही किया ऐसा काम कि...

'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा इस पावरफुल व्यक्ति को मारने पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -