परिवार को बिना बताए ही 'राम-सीता' ने सीक्रेट मैरिज कर ली थी!!!
परिवार को बिना बताए ही 'राम-सीता' ने सीक्रेट मैरिज कर ली थी!!!
Share:

करण जौहर के सैरोगेसी पद्धति से बाप बनने के बाद टीवी कलाकार गुरमीत चौधरी व देबीना बेनर्जी ने भी ऐसा ही एक कदम उठाते हुए दो बच्चो को गोद लिया था. जी हाँ, टेलीविजन कलाकार गुरमीत चौधरी व उनकी पत्नी देबीना बेनर्जी ने बिहार के एक गांव की दो लड़कियों को गोद लिया है. तथा उसके बाद अभी हाल ही में टीवी के इस एक्टर ने देबीना के साथ में अपनी शादी के कुछ फोटो को सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोमवार को गुरमीत ने उनकी देबिना से गुपचुप शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "throwback to this crazy time when Debina and I ran away and got married Sathiya style #love #marriage" बता दें, टीवी शो रामायण (2008) से गुरमीत-देबिना लाइमलाइट में आए थे.

इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था. गुरमीत व देबीना ने 2006 में ही परिवार को बिना बताए शादी कर ली थी. जिसके बाद इन दोनों ने 2011 में दूसरी शादी रचाई थी. शादी के लगभग 11 साल बाद इनकी शादी की जो फोटोज सामने आई हैं, इसमें जहाँ देबिना रेड साड़ी तो वही गुरमीत सफेद कुर्ता पायजामा पहने दिख रहे हैं. आप भी देखिये उनके इन फोटोज को..  

सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते...

गुरमीत-देबिना ने लिया बिहार की दो लड़कियों को गोद


 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -