गुना: पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला चौथा शिकारी भी हुआ ढेर
गुना: पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला चौथा शिकारी भी हुआ ढेर
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले के आरोन में 3 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड में सम्मिलित चारों शिकारियों को पुलिस ने मार गिराया है। शनिवार रात पुलिस टीम ने अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए तीसरे तथा चौथे अपराधियों को भी ढेर कर दिया। वहीं इससे पहले पुलिस ने मुठभेड़ के मुख्य अपराधी शहजाद को मार गिराया था।

वहीं, शिकारी नौशाद शनिवार को ही मुठभेड़ में मारा गया था। पुलिस मुठभेड़ में शनिवार देर रात सम्मिलित चारों अपराधियों को मारे जाने की खबर है। हालांकि फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मध्य प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा तथा बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने ट्वीट कर चारों अपराधियों के मारे जाने की बात कही है। बीजेपी महामंत्री हितानंद शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा 'हिसाब बराबर' वहीं, इसके बाद बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने अपने ट्वीट में लिखा 'चौथा भी गया!'।

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए नौशाद तथा शहजाद के पिता ने अपने दोनों बेटों को काले हिरण का शिकार न करने के लिए मना किया था, मगर शादी में काले हिरण का गोश्त मेहमानों को परोसने की सनक के चलते दोनों बेटे नहीं माने तथा शिकार के लिए जंगल चले गए। शिकार की बात को लेकर शिकारी नौशाद तथा शहजाद की अपने पिता से अनबन भी हुई थी, पिता ने बेटों को समझाते हुए बोला था कि शादी में मुर्गे की दावत दे देंगे शिकार मत करो।

डेविस कप के फाइनल में इंडोनेशिया के विरुद्ध खेलेगा भारत

आईएमडी ने केरल और लक्षद्वीप के लिए बारिश की चेतावनी जारी की

दिल्ली-पंजाब सहित इन राज्यों में पड़ेगी गर्मी की मार, इन जगहों के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -