'गुमशुदा हो गए हैं' सनी देओल, गुरदासपुर में लगे हैं तलाश करने के पोस्टर
'गुमशुदा हो गए हैं' सनी देओल, गुरदासपुर में लगे हैं तलाश करने के पोस्टर
Share:

पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल इस समय सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके लोगों से नहीं मिलने और लोकसभा चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में कभी नहीं आने से स्थानीय लोग भड़क उठे हैं। जी हाँ और उनमें काफी नाराजगी है। लोगों ने पूरे शहर में जगह-जगह उनके गायब होने के पोस्टर लगाकर उन पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। जी दरअसल लोगों ने रेलवे स्टेशन से लेकर घरों और वाहनों तक पर मिसिंग के पोस्टर लगा दिये हैं।

एंजेलिना के इल्जामों पर ब्रेड के वकील का बयान, कहा- "सब बेबुनियाद है…"

इसी के साथ सांसद से नाराज स्थानीय एक युवक का कहना है कि, “अगर वह काम नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। सांसद बनने के बाद वे कभी गुरदासपुर नहीं आये। वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं लेकिन उन्होंने कोई औद्योगिक विकास नहीं किया है, एमपी फंड आवंटित नहीं किया है। केंद्र सरकार की कोई योजना यहां नहीं लाई है।” दूसरी तरफ सनी देओल के इस रवैये पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भी कमेंट किये हैं। जी दरअसल कई यूजरों ने उन पर तंज भी कसा है। किसी का कहना है, “सनी को चुनाव ही नहीं लड़ना चाहिए था, यदि वे जनता के बीच एक बार भी नहीं आ रहे और अब यदि नहीं आ सकते तो अब भी इस्तीफा दे देना चाहिए। वो न पालिटिक्स में इंटरेस्टेड है, न कभी पोलिटिकल कमेंट/डिस्कशन करते हैं। यह जनता के साथ गलत है।”

घर में सो रही 9 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया मोहम्मद सगीर, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी के नाम पे वोट दे दिया, अब भुगतो, सनी देयोल को आज तक लोक सभा में बोलते नहीं देखा, न ही राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने आए, फ्री की सैलरी खा रहा है सनी देयोल, सवाल तो पूछना चाहिए।” इस तरह कई लोगों ने अपनी भड़ास निकाली है।

लद्दाख में लैंडस्लाइड की चपेट में आईं सेना की 3 गाड़ियां, 6 जवानों की मौत

'मीडिया को भी अधिकारियों की ज्यादा मॉलिश नहीं करना चाहिए', आखिर क्यों भड़के कैलाश विजयवर्गीय?

सोलन से चुनावी शंखनाद करेंगी प्रियंका वाड्रा, अगले हफ्ते पहुंचेंगी हिमाचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -