घर में सो रही 9 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया मोहम्मद सगीर, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
घर में सो रही 9 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया मोहम्मद सगीर, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार में 9 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार के अपराधी मोहम्मद सगीर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। मामला हसनगंज थाना इलाके के हसनगंज बाजार का है। पिटाई का वीडियो वायरल है। इसमें ग्रामीण उसे पेड़ से बाँधकर पीटते नजर आ रहे हैं। खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने सगीर को भीड़ से छुड़ाया। उपचार के लिए सदर चिकित्सालय ले जाते वक़्त रास्ते में हो वह मर गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, हसनगंज बाजार की एक 9 साल की मासूम को उसी गाँव के रहने वाले मोहम्मद सगीर ने बुधवार (5 अक्टूबर 2022) को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस मामले के पश्चात् से गाँव में तनाव का माहौल है। पीड़िता की माँ ने स्थानीय थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया, “बुधवार की रात बच्ची मेरे साथ घर के बरामदे में सोई थी। देर रात जब मेरी नींद खुली तो वह नहीं थी। घर के लोग उसकी खोज करने लगे। हसनगंज बाजार में गैस गोदाम के पास मेरी बेटी एवं मोहम्मद सगीर हमें बिना कपड़ों के मिले।”

वही बच्ची ने घर पहुँचकर अपने घरवालों को पूरी घटना के बारे में बताया। तत्पश्चात, आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने मोहम्मद सगीर को पकड़कर गाँव के चौराहे पर एक खजूर के वृक्ष से बाँध दिया। फिर उसे पीटा। गांव के लोगों ने पिटाई का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हसनगंज थाना प्रभारी रामचंद्र मंडल ने बताया कि मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची तथा अपराधी को किसी प्रकार गांव के लोगों के चंगुल से छुड़ाया। उसे उपचार के लिए सदर चिकित्सालय ले जाया जा रहा था, किन्तु उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी अपराधी हैं, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। बता दें कि अपराधी मोहम्मद सगीर के खिलाफ पहले से भी दुष्कर्म का केस चल रहा था।

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी नोएडा फिल्म सिटी, पुलिस मुठभेड़ में छेनू गैंग का शूटर ‘चीता’ गिरफ्तार

शर्मनाक! पिता ही करता था बेटी का बलात्कार, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

₹4 लाख के 61 गैजेट्स लेकर फरार हुआ Flipkart का डिलीवरी बॉय, खोज रही बेंगलुरु पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -