क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है 'गुमराह', जानिए कब होगी रिलीज़
क्राइम और थ्रिलर से  भरपूर है 'गुमराह', जानिए कब होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग मूवी 'गुमराह' का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है । इस टीजर ने यू-ट्यूब पर आते ही धूम मचाकर रख डाला है। 'गुमराह' का टीजर देखकर बोला जा सकता है कि आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मूवी पूरी तरह से क्राइम और थ्रिलर पर आधारित है इसमें दर्शकों को सस्पेंस का मजा भी लूटने के लिए मिलने वाला है। 'गुमराह' के टीजर वीडियो पर दर्शक भी खूब प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जबरदस्त परफॉर्मेंस की भी सराहना भी कर रहे है।

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर 'गुमराह' (Gumraah) के टीजर वीडियो को T-सीरीज ने हाल ही में अपने यू-ट्यूब चैनल से साझा भी कर दिया है, जिसपर अभी तक 79 हजरा से भी अधिक व्यूज भी हासिल हो चुके है। इसके साथ ही  मूवी के टीजर को लेकर लोग तारीफें करने में लगे हुए है।  खबरों का कहना है कि 'गुमराह' में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के साथ साथ अभिनेता रॉनित रॉय भी अहम भूमिका में भी दिखाई देने वाले है। जहां एक तरफ मृणाल ठाकुर और रॉनित रॉय पुलिस के किरदार में दिखेंगे तो वहीं आदित्य रॉय कपूर बतौर क्रिमिनल में दिखाई देने वाले है।

 

इस दिन रिलीज होगी आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की 'गुमराह':  खबरों का कहना है कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर 'गुमराह' (Gumraah) इसी साल 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। मूवी का टीजर वीडियो देखने के उपरांत लोगों की एक्साइटमेंट भी 7वें आसमान पर  आ चुकी है। आदित्य रॉय कपूर की यह मूवी 'थाडम' का हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर वीडियो देखकर बोला है जा सकता है कि इसमें थ्रिलर और सस्पेंस के साथ-साथ एक्शन का भी डोज मिलने वाला है।

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छाया तू झूठी मैं मक्कार का जादू

3 बजे के बाद होगा कॉमेडियन सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार

सतीश कौशिक के निधन से टूटे फैंस...पुरानी तस्वीर शेयर कर दे रहे साझा कर दे श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -