3 बजे के बाद होगा कॉमेडियन सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार
3 बजे के बाद होगा कॉमेडियन सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक के देहांत की खबर ने फैंस को भावुक कर डाला है। सतीश कौशिक का 66 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक की वजह दे देहांत हो गया है। सतीश कौशिक के निधन की खबर ने बॉलीवुड स्टार्स को दुखी कर डाला है। अब सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार से जुड़ी खबर भी सुनने के लिए मिली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे के उपरांत होने वाला है। सतीश कौशिक के निधन के बाद उनके फैंस दुखी दिखाई दिए थे।

पोस्टमॉर्टम के बाद होगा अंतिम संस्कार: खबरों का कहना है कि सतीश कौशिक के निधन की खबर सामने आने के उपरांत बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ चुकी है। सतीश कौशिक को बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे है। इसी दौरांत सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार को लेकर खबर सामने आने लगी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर का आज दोपहर 3 बजे अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। 

 

अभी उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल लेकर पहुंचे। जिसके उपरांत शव को मुंबई लाया जाने वाला है। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सतीश के कौशिक के अंतिम दर्शन करने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंच पाएंगे।

कभी जाकिर हुसैन ने 100 रुपए के नोट को बताया था सबसे मूलयवान वस्तु

केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस मूवी में भी दर्शील ने बिखेरा एक्टिंग का जलवा

कल जमकर होली खेली, आज छोड़ गए दुनिया ! सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड में मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -