सतीश कौशिक के निधन से टूटे फैंस...पुरानी तस्वीर शेयर कर दे रहे साझा कर दे श्रद्धांजलि
सतीश कौशिक के निधन से टूटे फैंस...पुरानी तस्वीर शेयर कर दे रहे साझा कर दे श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड को अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक की निधन की खबर ने भावुक  कर डाला है। कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर तक ने सतीश कौशिक के देहांत पर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए नजर आए है। सतीश कौशिक के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स के  साथ साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी सतीश कौशिक के निधन पर दुखी दिखाई दे रहे है। लोग अपने अभिनेता को सोशल मीडिया पर याद करते हुए नजर आ रहे है। कोई सतीश कौशिक की पुरानी फोटोज साझा कर रहे है, तो कई उनके फिल्मों में निभाए किरदारों की तस्वीर शेयर कर सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे है।

सतीश कौशिक के निधन से दुखी हुए फैंस: खबरों का कहना है कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सतीश कौशिक 66 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा बोल दिए। सतीश कौशिक के निधन की खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए। सतीश कौशिक ने अभी हाल ही में यानी होली के दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिसे देखने के बाद उनके फैंस निधन की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

 

 

 

सतीश कौशिक के निधन के उपरांत ट्विटर पर उनको फैंस याद करते हुए दिखाई दे रहे। कोई सतीश कौशिक की पुरानी तस्वीरें साझा कर रहा है, तो कोई उनकी बातों को याद कर रहा है। तो चलिए देखते अपने एक्टर सतीश कौशिक को उनके फैंस किस तरह दे रहे है।

कभी जाकिर हुसैन ने 100 रुपए के नोट को बताया था सबसे मूलयवान वस्तु

केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस मूवी में भी दर्शील ने बिखेरा एक्टिंग का जलवा

कल जमकर होली खेली, आज छोड़ गए दुनिया ! सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड में मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -