पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छाया तू झूठी मैं मक्कार का जादू
पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छाया तू झूठी मैं मक्कार का जादू
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मूवी 'तू झूठी मैं मक्‍कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) रिलीज से पहले से ही चर्चा में आ गई थी। मूवी की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आने के उपरांत से माना जा रहा था कि 'तू झूठी मैं मक्‍कार' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खूब कारोबार भी करने वाली है। इसी बीच मूवी की कमाई को लेकर एक रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। जिसके ओपनिंग डे पर रणबीर कपूर की मूवी बहुत अच्छी कमाई करने वाली है। तो चलिए देखते है फिल्म 1 दिन कितने रुपये का कारोबार करने वाली है।

ओपनिंग डे पर रणबीर की फिल्म ने मचाया धमाल: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की लीड रोल वाली मूवी 'तू झूठी मैं मक्‍कार' की कमाई को लेकर एक रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। जिसके हिसाब से रणबीर कपूर की मूवी ओपनिंग डे जमकर कारोबार करने वाली है। खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर की मूवी 'तू झूठी मैं मक्‍कार' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 14-15 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती है। लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि कमाई के ये आंकड़े अनुमानित है। अभी फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आने बाकी है। 

काफी चर्चा में था रणबीर की फिल्म का नाम: बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर की मूवी 'तू झूठी मैं मक्‍कार' रिलीज से पहले अपने नाम को लेकर बहुत चर्चा में बनी हुई थी। क्योंकि इस मूवी के नाम का सोशल मीडिया पर बहुत मजाक भी बना था। मूवी 'तू झूठी मैं मक्‍कार' रिलीज के उपरांत अब अपनी कमाई को लेकर चर्चाओं में बने हुए है।

कभी जाकिर हुसैन ने 100 रुपए के नोट को बताया था सबसे मूल्यवान वस्तु

केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस मूवी में भी दर्शील ने बिखेरा एक्टिंग का जलवा

कल जमकर होली खेली, आज छोड़ गए दुनिया ! सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड में मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -