दिल्ली की सड़कों पर ऑटो में घूमती नजर आई 'गुम है किसी के...' की सई, वायरल हुई तस्वीरें
दिल्ली की सड़कों पर ऑटो में घूमती नजर आई 'गुम है किसी के...' की सई, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जल्द ही एक मेजर लीप आने वाला है। सीरियल में 20 वर्षों का लीप आने वाला है जिसके पश्चात् माना जा रहा है कि सीरियल की कहानी अगली जेनरेशन में चली जाएगी। बता दें कि सीरियल की स्टार कास्ट भी आहिस्ता-आहिस्ता इस सीरियल को अलविदा कह रही हैं। शो में सई का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आएशा सिंह हाल ही में दिल्ली में थीं तथा उन्होंने यहां पर ऑटो राइड का मजा लिया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आएशा ने ये फोटोज शेयर की हैं।

पहली तस्वीर में आएशा ग्रे कलर का ऑउटफिट पहने, आखों पर काला चश्मा लगाए और सिर पर कैप पहनकर पाउट बनाती दिखाई दे रही हैं। दूसरी फोटो में आएशा किसी खूबसूरत लोकेशन पर हाई हील्स में खड़ी दिखाई दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में उन्हें ऑटो में सवार देखा जा सकता है तथा चौथी फोटो में आएशा वॉक करती नजर आ रही हैं। ये फोटोज देखते ही देखते फैन पेजों पर वायरल हो गई हैं।

इन फोटोज को साझा करते हुए आएशा ने लिखा, "थोड़े वक्त के लिए दूर हूं लेकिन अभी भी काम कर रही हूं।" आएशा ने टैग किया है कि ये फोटोज उन्होंने दिल्ली एयरोसिटी पर क्लिक की हैं। शो के माध्यम से जो लोग आएशा को जानते हैं उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "मैं तुम्हें बहुत मिस करने वाली हूं। मुझे नहीं लगता है कि तुम्हारे बाद मैं इस सीरियल को देखने वाला हूं।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'मुँह तो धक लिया, बाकी का क्या...?', उर्फी जावेद का नया लुक देख बोले लोग

पर्सनल लाइफ को लेकर रुपाली गांगुली ने कही ये बड़ी बातें

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं चल रहा कुछ ठीक! US टूर पर नहीं होंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -