सुनील लहरी के बयान पर बोली कंगना रनौत- 'आदिपुरुष जैसा कुछ नहीं करुँगी'
सुनील लहरी के बयान पर बोली कंगना रनौत- 'आदिपुरुष जैसा कुछ नहीं करुँगी'
Share:

मशहूर धार्मिक सीरियल निर्माता रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके अभिनेता सुनील लहरी ने हाल ही में 'आदिपुरुष' में उपयोग की गई भाषा पर अपना गुस्सा जताया था। सुनील लहरी इस बात से बेहद निराश थे कि रामायण की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाते हुए निर्माताओं ने इस प्रकार के 'टपोरी लहजे' का उपयोग किया था। एक ओर जहां सुनील लहरी ने यह कहा कि उन्हें सीता की भूमिका निभाने के मामले में आलिया भट्ट से भी कोई विशेष उम्मीद नहीं है, वहीं उन्होंने कंगना रनौत का नाम लेते हुए थोड़ी उम्मीद जताई।

ध्यान हो कि कंगना रनौत आगामी फिल्म The Incarnation Sita में सीता की भूमिका निभाती दिखाई देगी। अपने एक इंटरव्यू में सुनील लहरी ने कहा उन्हें पूरी उम्मीद है कि कंगना रनौत अपनी फिल्म में आदिपुरुष जैसा कुछ नहीं करेंगी। सुनील लहरी ने कहा कि उनके हिसाब से कंगना रनौत सीता की भूमिका को बहुत अच्छी तरह पेश करेंगी। उन्होंने यह भी चेतावनी दी, कि लोग उनके संस्कृति के साथ छेड़छाड़ ना करें।

सुनील लहरी का यह बयान वायरल हुआ तो कंगना रनौत की इस पर प्रतिक्रिया आ गई। कंगना रनौत ने इस खबर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया तथा हाथ जोड़ने वाले कई इमोजी बना दिए। कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में सुनील लहरी को टैग भी किया है। अलौकिक देसाई के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द इनकार्नेशन ऑफ सीता' में कंगना रनौत सीता की भूमिका निभाती दिखाई देगी इस बात की घोषणा वर्ष 2021 में किया गया था। इस फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। वही बात यदि फिल्म 'आदिपुरुष' की करें तो विवाद बढ़ने के बाद निर्माताओं ने फिल्म के वो डायलॉग बदले हैं जिन पर लोगों को आपत्ति थी, हालांकि इसके बाद भी दर्शक कुछ खास संतुष्ट दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

माँ बनी एक्ट्रेस दीपिका, पति ने शेयर की खुशखबरी

खान परिवार की बहू बनना चाहती थीं महेश भट्ट की बेटी, इस कारण नहीं बनी बात

'एमसी स्टैन तू कीड़े-मकौड़े...', पुनीत सुपरस्टार ने लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -