हिट हुई या फ्लॉप? यहाँ जानिए 'आदिपुरुष' का अब तक का कलेक्शन
हिट हुई या फ्लॉप? यहाँ जानिए 'आदिपुरुष' का अब तक का कलेक्शन
Share:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म के डायलॉग्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध देखने के बाद मेकर्स ने फिल्म के विवादित डायलॉग्स बदल दिए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने टिकट की कीमतें तक घटा दी हैं। लेकिन, फिर भी फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं। वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपये की कमाई करने के पश्चात् अब फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन नहीं कर पा रही है। बताया जा रहा है कि कई डील्स के माध्यम से निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज से पहले ही 480 करोड़ रुपये (थिएटर राइट्स, सैटेलाइट राइट्स, ओटीटी राइट्स) की कमाई कर डाली थी।

वहीं, 500 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने रिलीज के पश्चात् पहले तीन दिन तक बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने भारत में ओपनिंग वीकेंड पर ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि, नेगेटिव पब्लिसिटी के कारण फिल्म की कमाई गिरी और गिरते चली गई। आलम यह हुआ कि छठवे दिन तक आते-आते फिल्म को 10 करोड़ रुपये तक कमाने के लिए हाथ-पैर मारने पड़ रहे हैं। 

इतनी हुई फिल्म की कमाई:-
डे 1 - 86.75 करोड़ रुपये
डे 2 - 65.25 करोड़ रुपये
डे 3 - 69.1 करोड़ रुपये
डे 4 - 16 करोड़ रुपये
डे 5 - 10.7 करोड़ रुपये
डे 6 - 7.50 करोड़ रुपये [शुरुआती आंकड़े]
कुल - 255.30 करोड़ रुपये [शुरुआती आंकड़े]

वही रिलीज से पहले फिल्म ने 480 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस के माध्यम से 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। मतलब 500 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने अब तक 880 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ऐसे में यह बताया जा सकता है कि प्रभास एवं कृति सेनन की फिल्म को हिट साबित हुई है। हालांकि, यह फाइनल वर्डिक्ट नहीं है। फाइनल वर्डिक्ट फिल्म के सिनेमाघरों से उतरने के पश्चात् ही सामने आएगा। 

'टिकू वेड्स शेरू' का प्रोमो रिलीज होते ही ट्रोल हुई कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?

'आदिपुरुष' विवाद के बीच आई कृति सेनन की मां की प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

धनुष की हुई धमाकेदार एंट्री, नई फिल्म के लुक ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -