'टिकू वेड्स शेरू' का प्रोमो रिलीज होते ही ट्रोल हुई कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?

'टिकू वेड्स शेरू' का प्रोमो रिलीज होते ही ट्रोल हुई कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, पिछले दिन अमेजन प्राइम वीडियो ने कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का प्रोमो रिलीज किया। फिल्म के प्रोमो के आरम्भ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्वयं को शेरू के तौर पर पेश करते हैं। फिर तीनों खान का नाम लेते हैं। इतना ही नहीं, वह बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पर तंज भी कसते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया उपयोगकर्ता कंगना पर भड़क गए हैं।  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' के प्रोमो के आरम्भ में बोलते हैं, “मेरा नाम शेरू है और लोग मुझे प्यार से... शेरू ही बुलाते हैं। मैं एक बॉलीवुड एक्टर हूं। मैं छोटी और बड़ी सभी तरह की फिल्मों का एक बड़ा फिल्म निर्माता हूं। ये देखिए, शाहरुख, सलमान, आमिर...ऋतिक उपलब्ध नहीं थे। मैं अपनी शादी के लिए ऐसी लड़की ढूंढ रहा हूं जो मेरा ध्यान रखे। मेरे साथ मेरा बाप, दादा, सबका ध्यान रखे''। 

कंगना हमेशा ऋतिक रोशन पर तंज कसती रहती हैं। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए उनका नाम उपयोग करना लोगों को पसंद नहीं आया। एक शख्स ने लिखा, 'क्या यह रियल वाला प्रोमो है या किसी फैन ने इसे एडिट किया है?' दूसरे शख्स ने लिखा, 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शाहरुख, सलमान यहां तक कि अमिताभ बच्चन के साथ भी तस्वीर खिंचवा सकते थे। उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम क्यों लिया?' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

धनुष की हुई धमाकेदार एंट्री, नई फिल्म के लुक ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, रैपर बोले- 'मैं बहुत डरा हुआ हूं'

धर्मेंद्र की बेवफाई पर बोली पहली पत्नी प्रकाश- 'कोई भी मर्द मेरी जगह हेमा मालिनी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -